3 फीट 7 इंच के अरशद को मिली 4 फीट की दुल्हन, कार Roof पर निकली बारात तो हो गया ट्रैफिक जाम

मुकुल शर्मा

ADVERTISEMENT

दूल्हा बना अरशद
Bulandshahr
social share
google news

Bulandshahr News: बुलंदशहर के रहने वाले अरशद को लंबे समय से शादी का इंतजार था. मगर उसकी शादी नहीं हो रही थी. दरअसल अरशद की लंबाई देखकर उसकी शादी में परेशानी आ रही थी. बता दें कि अरशद की लंबाई तीन फीट सात इंज ही थी. ऐसे में परिजनों को उसकी लंबाई के हिसाब से ही दुल्हन चाहिए थी. लंबे समय से परिवार भी अरशद के निकाह की उम्मीद लगाए बैठा था. 

अब परिवार को अरशद के लिए दुल्हन मिल गई है और अरशद का निकाह भी हो गया है. बता दें कि अरशद को उसकी ही लंबाई के मुताबिक दुल्हन मिली है. काफी कोशिशों के बाद आखिरकार अरशद का निकाह हो गया है. इसी के साथ बुलंदशहर में हुआ ये निकाह क्षेत्र में चर्चाओं का विषय भी बन गया है.

वैलेंटाइन डे के दिन हुआ निकाह

मिली जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर अरशद फर्नीचर बनाने का काम करता है. उसकी उम्र 35 साल है. परिवार पिछले काफी समय से उसके लिए दुल्हन की खोज कर रहा था. मगर तीन फीट सात इंच लंबाई होने की वजह से दुल्हन नहीं मिल रही थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि परिवार ने अरशद के लिए कई रिश्तें देखें. मगर हाइट की वजह से रिश्ता नहीं हो पा रहा था. परिवार करीब 12 से अधिक रिश्तों को देख चुका था. मगर लड़की अरशद की लंबाई के हिसाब से नहीं मिल रही थी. इसको लेकर परिवार और अरशद भी परेशान रहने लगे थे. 

मिल गई दुल्हन और हो गया निकाह

मिली जानकारी के मुताबिक, अरशद के एक रिश्तेदार ने परिवार को स्याना क्षेत्र के बैरा गांव में रहने वाली एक लड़की के बारे में जानकारी दी. रिश्तेदार ने बताया कि लड़की की लंबाई अरशद के ही बराबर है. लड़की की लंबाई 4 फीट है. दोनों का समाज भी एक ही है. ऐसे में अगर उन्हें लड़की पसंद आ जाती है तो अरशद का निकाह भी हो सकता है. 

ADVERTISEMENT

ऐसे में परिजनों ने लड़की के परिजनों से मुलाकात की और परिवार को लड़की पसंद आ गई. लड़की का नाम सोना है. खुद अरशद को भी लड़की पसंद आ गई. इसके बाद ये रिश्ता तय कर दिया गया और 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन दोनों का निकाह धूम-धाम से हो गया. 

बारात में हो गया ट्रैफिक जाम

बता दें कि दूल्हा बना अरशद जैसे ही शेरवानी पहनकर गाड़ी के बाहर आया, उसे देखने के लिए आस-पास के लोग अपने घरों से निकल आए. ट्रैफिक जाम की स्थिति तक बन गई. दूल्हा बने अरशद की बारात के काफिले में कई गाड़ियां शामिल हुई. इसके बाद दूल्हा, अपनी दुल्हन को विदा करवाकर अपने घर ले आया.

ADVERTISEMENT

बता दें कि इस शादी पर दूल्हा-दुल्हन के परिजन कुछ भी कहने से बच रहे हैं. मगर इस शादी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. ये शादी क्षेत्र में चर्चाओं का विषय बनी हुई है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT