नोएडा: पेट्रोकेमिकल कंपनी के डीजल टैंक में सफाई करने गए 2 मजदूरों की मौत, 2 की हालत गंभीर

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

नोएडा में कासना थाना क्षेत्र की साइट-5 स्थित जगदंबा पेट्रोकेमिकल कंपनी में मंगलवार देर रात को डीजल टैंक की सफाई के लिए टैंक के अंदर उतरे चार मजदूर दम घुटने के कारण बेहोश हो गए. घटना के बाद स्थानीय पुलिस चारों को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया. वहीं, अन्य दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) विशाल पांडे ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र की साइट-5 में जगदंबा पेट्रोकेमिकल फैक्ट्री है. कंपनी के डीजल टैंक की सफाई करने के लिए मंगलवार देर रात को ठेकेदार हेमंत की तरफ से चार मजदूर पंकज, रामदेव, रविंद्र और रमेश अंदर लाए गए थे.

उन्होंने बताया कि टैंक की सफाई करते समय गैस बनने के कारण चारों मजदूर अंदर ही बेहोश हो गए. घटना की सूचना पर कंपनी के अन्य लोगों ने उन्हें टैंक से बाहर निकाला. इसके बाद अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने पंकज और रामदेव को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ठेकेदार हेमंत और कंपनी के मालिक सुरेंद्र गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) विशाल पांडे ने बताया कि दोनों मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया गया है.

नोएडा: ‘खेत में गई 55-वर्षीय महिला से गैंगरेप’, मायावती ने की कार्रवाई की मांग

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT