बांदा: गाय के मुंह पर बम लगाकर किया धमाका, जबड़े के उड़े चीथड़े, पुलिस ने लिया ये एक्शन

बांदा: गाय के मुंह पर बम लगाकर किया धमाका, जबड़े के उड़े चीथड़े, पुलिस ने लिया ये एक्शन
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता

Banda: एक बार फिर अराजक तत्वों का अमानवीय चेहरा सामने आया है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बांदा से है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां किसी अराजक तत्व ने गाय के मुंह के पास बम फोड़ दिया जिससे गाय का मुंह फट गया. सूचना मिलते ही विश्व हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. फौरन पशु चिकित्सक को बुलाया गया लेकिन इलाज के दौरान गाय की मौत हो गई.

गाय के जबड़े में लगाया बम

मिली जानकारी के अनुसार, गाय के जबड़े में बम लगाकर किसी अराजक तत्व ने जबड़ा उड़ा दिया था. मामले की सूचना पर पहुंचे विश्व हिंदू महासंघ गौ सेवा के जिला अध्यक्ष महेश प्रजापति ने जानकारी देते हुए बताया कि, हमने मौके पर आकर देखा तो गाय का जबड़ा बम से उड़ चुका था. हम पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, अगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो हम विरोध दर्ज करवाएगे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मामले की सूचना दी जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार गाय को गंभीर रूप से घायल देखकर फौरन पशु चिकित्सक को बुलाया गया. गाय को इलाज किया गया लेकिन इलाज के दौरान ही गाय की मौत हो गई. फिर गाय का पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये आया सामना

इलाज करने वाले डॉक्टर राजनारायण नामदेव ने जानकारी देते हुए बताया कि, विश्व हिंदू गौ रक्षा द्वारा मामले की सूचना दी गई थी. विस्फोटक से गाय काफी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. गाय को फौरन इलाज शुरू किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि,  विस्फोटक पर्दार्थ खाने से गाय की मौत हुई है.

इस पूरे मामले में DSP (सिटी) अम्बुजा त्रिवेदी ने बताया कि “शहर कोतवाली क्षेत्र में एक गाय मिली जिसमें  मुंह के नीचे का जबड़ा निकल गया था. तत्काल मौके पर पहुंच डॉक्टरों की टीम बुलाई गई. मामले में केज दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है. कार्रवाई की जाएगी. तत्काल केस दर्ज किया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है."

बांदा: गाय के मुंह पर बम लगाकर किया धमाका, जबड़े के उड़े चीथड़े, पुलिस ने लिया ये एक्शन
बांदा: बच्चों को डराकर कुकर्म करने वाले हॉस्टल वार्डन को मिली करनी की सजा, 20 साल की कैद

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in