बांदा: शोहदे की छेड़खानी और अश्लीलता से परेशान कॉलेज छात्रा ने SP से लगाई न्याय की गुहार

बांदा: शोहदे की छेड़खानी और अश्लीलता से परेशान कॉलेज छात्रा ने SP से लगाई न्याय की गुहार
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) जिले में शोहदे से परेशान कॉलेज की एक छात्रा ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. छात्रा का आरोप है कि अतर्रा थाना क्षेत्र वाला उसकी रिश्तेदारी का एक युवक उसे फोन करके अश्लीलता करता है और कॉलेज व कोचिंग जाने में रास्ते में छेड़छाड़ करता है.

इतना ही नहीं, आरोपी युवक छात्रा के मोबाइल में गंदे वीडियो भेजकर शादी का दबाव बनाता है. छात्रा के नाम पर आरोपी ने सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाया है, जिससे वह अश्लील कमेंट करता है. विरोध करने पर आरोपी पीड़िता को बदनाम करने की धमकी देता है.

पीड़ित लड़की ने बताया कि इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद कोई ठोस कार्यवाही नहीं की, जिससे युवक और परेशान कर रहा है.

फिलहाल एसपी अभिनंदन ने संज्ञान लेकर प्रभावी और गुंडा एक्ट के तहत कार्यवाही करने के लिए थाना प्रभारी को निर्देश दिए हैं.

बीएससी की छात्रा के मुताबिक, "मुझे अतर्रा का एक युवक बहुत दिन से परेशान करता है, मैंने मना किया तो रास्ते मे कोचिंग जाते वक्त छेड़खानी करता है, हाथ पकड़ता है, साइकिल पकड़ता है. एक दिन उसने मेरा फोन छीनकर हैक भी कर लिया था. मना करती हूं तो बोलता है मुझसे बात करो, मुझे तुमसे शादी करनी है, बहुत परेशान करता है. मैं बीएससी की स्टूडेंट हूं. मैं उसके ऐसे कृत्यों से पढ़ाई नहीं पा रही हूं, घर वाले भी परेशान हैं."

छात्रा के अनुसार, मामले की शिकायत को लेकर पुलिस के पास गई थी तो उन्होंने कहा कि तुम अपना नंबर बदल दो, उससे बात मत करो, उसको समझा दिया जाएगा, वो ऐसा नहीं करेगा. पुलिस उसके खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही नहीं करती, जिससे वो मुझे लगातार परेशान करता है.

वहीं छात्रा के पिता ने रोते हुए बताया कि अतर्रा का एक लड़का मेरी बेटी को बहुत परेशान करता है, वो रिश्तेदारी में भी आता है. लड़की एक बार गई थी तो उसने फोटो खींच ली थी, जिससे अब वो और परेशान कर रहा है. फोन करता है कि शादी करो, वरना तुम्हें बदनाम कर देंगे. 2 साल से इतना परेशान किए हैं कि लड़की पढ़ नहीं पा रही है, परीक्षा का समय आता है तो रास्ते मे परेशान करता है. लड़की के नाम से आईडी बनाकर सब जगह फैलाए हैं और बदनाम करता है. 2 महीने पहले शिकायत की थी तो की दर्ज किया गया था, लेकिन लड़का नही माना, गंदी-गंदी फोटो और वीडियो भेजता है.

मामले को लेकर एसपी अभिनंदन ने बताया, "शिकायती पत्र को संज्ञान में लेकर थाना प्रभारी को कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं. पूर्व में भी शिकायत की थी, जिस मामले में आरोपी की बेल कैंसल कराएंगे और उसके खिलाफ फिर से प्रभावी कार्यवाही कर गुंडा एक्ट की कार्यवाही की जाएगी."
बांदा: शोहदे की छेड़खानी और अश्लीलता से परेशान कॉलेज छात्रा ने SP से लगाई न्याय की गुहार
बांदा: जिला अस्पताल में इलाज करा रही नाबालिग अर्धनग्र अवस्था में मिली, मचा हड़कंप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in