लखनऊ: महिला कांस्टेबल अंशी तिवारी ने की अपनी जिंदगी खत्म, सामने आया FB फ्रेंड का ये एंगल

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला कांस्टेबल की अपने फेसबुक फ्रेंड से लड़ाई हो गई. इसके बाद महिला कांस्टेबल ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मृतक महिला कांस्टेबल के भाई ने फेसबुक फ्रेंड पर बहन को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है

महिला कांस्टेबल की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि महिला कांस्टेबल अपने फेसबुक फ्रेंड से पिछले 5 सालों से बात कर रही थी. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

2019 बैच की सिपाही थी मृतक महिला कांस्टेबल

बता दें कि मृतक महिला कांस्टेबल का नाम अंशी तिवारी था. अंशी की उम्र सिर्फ 27 साल थी. वह उन्नाव की रहने वाली थी. फिलहाल वह राजधानी लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भाई ने बताई ये बात

मृतक महिला कांस्टेबल के भाई प्रशांत के मुताबिक, वह लगातार बहन को फोन कर रहा था. मगर वह फोन नहीं उठा रही थी. तब उसने आलमबाग में रहने वाले अपने जीजा आशुतोष मिश्रा को उसके घर भेजा. आशुतोष ने भी कमरे का दरवाजा खटखटाया. मगर गेट नहीं खुला. इसके बाद जैसे ही आशुतोष ने कमरे की खिड़की से देखा तो अंशी का शव पंखे ले लटकता हुआ मिला. 

मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को पंखे से नीचे उतारा. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया.

5 साल से कर रही थी फेसबुक फ्रेंड से बात

मृतक महिला कांस्टेबल के भाई का कहना है कि बहन पिछले 5 सालों से इटावा के रहने वाले एक युवक से बात करती थी. घटना वाले दिन भी दोनों ने बात की. मगर किसी बात को लेकर दोनों की लड़ाई हो गई. युवक ने बहन का फोन उठाना बंद कर दिया. इसी दौरान युवक का मेरा पास फोन आया और बोला कि अंशी से लड़ाई हुई है और वह सुसाइड करने की बात बोल रही है. मैंने फोरन बहन से बात की तो सब ठीक था. बता दें कि मृतक महिला कांस्टेबल के भाई ने फेसबुक फ्रेंड पर बहन को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT