गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोपी गिरफ्तार

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोपी गिरफ्तार
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित अभद्र टिप्‍पणी करने के आरोप में एक युवक गिरफ्तार.फोटो: गोरखपुर पुलिस, ट्विटर

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित अभद्र टिप्‍पणी करने के आरोप में गोरखपुर जिला पुलिस ने 19 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है. खजनी थाने के प्रभारी इकरार अहमद ने सोमवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के अनुसार, अकरम अली उर्फ गुलबहार खजनी थाना क्षेत्र के सरया तिवारी टोला के तेतरिया गांव का रहने वाला है और भवनों की रंगाई-पुताई का काम करता है.

उन्होंने बताया कि अकरम ने रविवार की रात 11 बजे अपने वाट्सएप स्टेटस पर मुख्‍यमंत्री योगी के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी पोस्‍ट की और यह बहुत जल्‍द सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उन्होंने बताया कि इसपर संज्ञान लेते हुए सोमवार को उसे गिरफ्तार किया गया.

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), 505 ( अफवाह को बढ़ाना) 469 (किसी की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए जालसाजी करना) 295 (किसी भी वर्ग के धर्म का अपमान करना) और 67 आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित अभद्र टिप्‍पणी करने के आरोप में एक युवक गिरफ्तार.
मुस्लिम युवक यामीन सिद्दीकी के सीने पर CM योगी आदित्यनाथ का टैटू! नहीं देखी ऐसी दीवानगी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in