यूट्यूबर से मारपीट के केस को लेकर चर्चा में रहे एल्विश यादव की मुश्किल बढ़ाएगी नोएडा पुलिस

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

एल्विश यादव
Elvish Yadav
social share
google news

Uttar Pradesh News : यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन टू के विजेता एल्विश यादव की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. एल्विश यादव की मुश्किल है कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब नोएडा पुलिस रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विश यादव को एक बार फिर पूछताछ के लिए बुला सकती है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पूछताछ के लिए बाकायदा सवालों की एक सूची तैयार कर ली है. 

एल्विश यादव की मुश्किल बढ़ाएगी नोएडा पुलिस

बता दें कि बीते साल नवंबर के शुरुआत में नोएडा के थाना सेक्टर 49 पुलिस ने रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने वाले सपेरों के गिरोह को पकड़ा था. पूछताछ से पता चला था कि यह गिरोह यूट्यूबर एल्विस यादव के साथ जुड़ा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में एक एनजीओ की शिकायत के बाद एल्विस यादव समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया था. गिरफ्तार किए गए लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया था. वहीं पूछताछ के लिए पुलिस ने एल्विश को भी नोएडा बुलाया था. मामले की जांच थाना सेक्टर 20 पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया था.

पूछताछ की तैयारी

अब पुलिस इस मामले में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी कर रही है. यही वजह है कि पुलिस ने एक बार फिर एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाने का मन बनाया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नोएडा पुलिस एलविश यादव से कुछ और सवाल करना चाहती है. इसके लिए पुलिस एल्विश यादव को दोबारा पूछताछ करने के लिए बुलाने वाली है हालांकि पुलिस के अधिकारी इस पूरे मामले पर अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दर्ज हुआ एक और मुकदमा

बता दे कि बिग बॉस के घर से बाहर निकालने के बाद यूट्यूबर एलविश यादव लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. पहले नोएडा में सांप के जहर सप्लाई के मामले में यूट्यूबर एलविश यादव पर मुकदमा दर्ज हुआ उसके बाद गुरुग्राम में एक अन्य यूट्यूब पर सागर ठाकुर के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने एलविश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. वहीं एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत करने वाले व्यक्ति को धमकाने का आरोप भी यूट्यूबर पर लगा है. इसके लिए पीड़ित ने बाकायदा एक शिकायत गाजियाबाद पुलिस को दी है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT