बाराबंकी: सरयू नदी में मछली पकड़ने गए 3 नाबालिग बच्चों की डूबकर मौत, गांव में मचा कोहराम

3 नाबालिग बच्चों की सरयू नदी में डूबने से मौत हो गई.
3 नाबालिग बच्चों की सरयू नदी में डूबने से मौत हो गई.फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे में दो सगे भाइयों समेत 3 नाबालिग बच्चों की सरयू नदी में डूबने से मौत हो गई. इन तीनों बच्चों की उम्र 12 से 16 साल के बीच बताई जा रही है. यह सरयू नदी में मछली पकड़ने गए थे, उसी दौरान तेज बहाव की चपेट में आ गए. एक दूसरे को बचाने के चक्कर में ये सभी गहरे पानी में चले गए, जिससे तीनों की मौत हो गई.

बता दें कि यह तीनों नाबालिग कल दोपहर मछली पकड़ने गांव के कुछ दूर बह रही सरयू नदी पर गए थे. जिसके बाद तीनों लापता हो गए थे. परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में बच्चों की खोज कराई.

रविवार को इन तीनों नाबालिग लड़कों के शव बरामद हुए हैं. इनमें से दो सगे भाई हैं और एक गांव का अन्य नाबालिग है. नाबालिगों की मौत के बाद उनके घरों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.

बताया जा रहा है कि टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र के बेलखारा गांव के रहने वाले दो सगे भाई "सलाउद्दीन और कुतुबुद्दीन" जिनमें से एक की उम्र 12 साल दूसरे की उम्र 14 साल है. वह गांव के ही एक 16 वर्षीय नाबालिग के साथ गांव के कुछ दूर बह रही सरयू नदी में मछली पकड़ने गए थे.

जब शनिवार देर रात तक यह तीनों घर नहीं आए, तो परिजनों ने टिकैतनगर कोतवाली में पहुंचकर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. परिजनों ने पुलिस को बताया कि यह सभी घर से नदी पर मछली पकड़ने गए थे और लापता हो गए हैं.

पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर स्थानीय मछुआरों और गोताखोरों की मदद से नदी में इन नाबालिगों की खोज कराई. काफी खोजबीन के बाद रविवार को पुलिस ने तीनों नाबालिगों के शव को बरामद किया.

3 नाबालिग बच्चों की सरयू नदी में डूबने से मौत हो गई.
बाराबंकी: खुद को 'चुलबुल पांडेय' कहने वाले चौकी इंचार्ज का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in