शिवपाल बोले- 'BJP में अपर्णा का अपमान हो रहा, उनके लिए परिवार के दरवाजे हमेशा खुले हैं'

कुमार अभिषेक

ADVERTISEMENT

अपर्णा यादव
अपर्णा यादव
social share
google news

Shivpal Yadav News: लोकसभा चुनाव 2024 का शंखनाद हो चुका. इस बार 7 चरण में चुनाव होने हैं, जिनमें से 19 अप्रैल को पहले फेज के तहत वोटिंग हो चुकी है. चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश का सियासी माहौल गर्म है. इस बीच यूपी Tak ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव से खास बातचीत की है. इस दौरान शिवपाल ने सपा चीफ अखिलेश यादव से अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की है, साथ ही भाजपा नेता और मुलायम परिवार की बहू अपर्णा यादव पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

यूपी Tak से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव से उनके संबंध बहुत अच्छे हैं. अखिलेश अब उनकी सारी बात मानते हैं. उन्होंने जिनके-जिनके टिकट के लिए कहा और पार्टी में जो भी लागू करने के लिए कहा अखिलेश यादव ने वह सब किया है. अखिलेश ने कहा, "पार्टी के भीतर भी अब अखिलेश से किसी तरह की कोई शिकायत नहीं है और अखिलेश से हमारे संबंध बहुत पर्फेक्ट है."

शिवपाल ने अपर्णा को लेकर कही ये बात

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शिवपाल यादव ने यूपी Tak से अपर्णा यादव को लेकर कहा, "अपर्णा यादव का बीजेपी में अपमान हो रहा है. इतने वक्त से बीजेपी में रहने के बाद भी उन्हें टिकट तक नहीं मिला है. यह हमारे परिवार का अपमान है. परिवार के दरवाजे अपर्णा के लिए हमेशा खुले हैं. अगर अपर्णा ने कहा है कि वह अपने परिवार के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगी, तो यह बहुत अच्छी बात है. यह परिवार का ही संस्कार है."

 

 

'CM योगी से हमारे संबंध अच्छे हैं'

शिवपाल ने कहा, "मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हमारे संबंध अच्छे हैं. वह सब के मुख्यमंत्री हैं. पूरे प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं. अगर कभी जरूरत पड़ती है, तो मैं उनसे बात कर लूंगा कभी भी. मुझे नहीं लगता कि मुख्यमंत्री से कोई संबंधों में खराबी आई है. लेकिन उन्हें लॉ एंड ऑर्डर ठीक करना होगा. पुलिस अभिरक्षा में हत्याएं हो रही हैं. यह सरासर गलत है."

बदायूं सीट हम बड़े मार्जिन से जीतेंगे: शिवपाल

शिवपाल ने कहा, "बदायूं की सीट हम बड़े मार्जिन से जीतेंगे. हमें सिर्फ यादव और मुसलमान ही नहीं बल्कि दलित और ओबीसी जातियों का भी बड़ा समर्थन मिल रहा है."

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT