'पीएम मोदी को हनुमान बनाना है और लंका में आग...' स्मृति ईरानी ने अमेठी में कही ये बात

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव से पहले हिंदू-मुसलमान का मुद्दा फ‍िर गहराता जा रहा है. कांग्रेस पर मुस्लिम तुष्टिकरण के आरोप लग रहे हैं तो बीजेपी पर हिंदुत्व की सियासत का आरोप लग रहा है. इस बीच  केंद्रीय मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने प्रचार के दौरान कांग्रेस की तुलना लंका से की. उन्होंने कहा कि 20 मई को हमें प्रधानमंत्री मोदी को हनुमान बनाना है और कांग्रेस की भ्रष्ट लंका में पूंछ से आग लगानी है. 

स्मृति ईरानी ने अमेठी में कही ये बात 

अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि राहुल गांधी और कांग्रेस सनातन व राष्ट्र विरोधी हैं और उन्होंने हमेशा सनातन तथा हिंदुत्व को कमजोर करने का काम किया.स्मृति ईरानी ने अमेठी संसदीय क्षेत्र के जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के गोसाईं, डोमाडीह, थौरी, रानीगंज में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि, ' राहुल गांधी और कांग्रेस ने हमेशा सनातन और हिंदुओं को कमजोर करने का काम किया है.ये (कांग्रेस और राहुल) हिंदुत्व का विरोध करते-करते प्रभु रामज का भी विरोध कर बैठे. इन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता भी ठुकरा दिया, इसलिए जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं.' 

राहुल गांधी पर साधा निशाना

 भाजपा सांसद ने आगे कहा कि, 'ये लोग सनातन विरोधी ही नहीं राष्ट्र विरोधी भी हैं. राहुल हों या प्रियंका या फिर कांग्रेस, सभी ने अपनी पार्टी का उम्मीदवार उस व्यक्ति को बनाया, जिसने भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की बात कही.' बता दें कि  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी में अपनी चुनावी रैलियों में कांग्रेस और राहुल गांधी पर नियमित रूप से कटाक्ष कर रही हैं. दरअसल अमेठी लोकसभी सीट को कांग्रेस का गढ़ माना जाता है लेकिन अभी तक यहां से कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है. वहीं 2019 में हुए चुनावों में स्मृति ईरानी ने इस सीट से राहुल गांधी को हरा दिया था. कांग्रेस ने अमेठी लोकसभा क्षेत्र से अब तक अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. अमेठी में 20 मई को पांचवे चरण में मतदान होगा. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT