BJP ने अबतक क्यों नहीं दिया टिकट? बाहुबली बृजभूषण शरण सिंह लगे अलग ही किस्सा बताने

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Brij Bhushan
social share
google news

Uttar Pradesh News : लोकसभ चुनाव से दूसरे चरण से पहले देश के सबसे बड़े सूबों में से एक उत्तर प्रदेश की राजनीतिक परिदृश्य एक जटिल शतरंज की बिसात जैसी दिख रही है, जहां पार्टियां अपनी हर चाल फूंक-फूंक कर रख रही हैं. यूपी में क्लीन स्वीप करने के इरादे से बीजेपी काफी सोच विचार करके उम्मीदवारों का चयन कर रही है. उत्तर प्रदेश में  भाजपा ने अभी तक 73 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का एलान कर चुकी है. इसके बाद अब सिर्फ दो सीटें बची हैं जिन पर नामों के ऐलान का इंतजार लंबा हो चला है. इसमें बृजभूषण शरण सिंह का संसदीय क्षेत्र कैसरगंज भी शामिल है. वहीं कैसरगंज से अपनी दावेदारी को लेकर बृजभूषण सिंह ने बड़ा बयान दिया है.

टिकट मिलने में हुई देरी तो ये किस्सा आया सामने

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सोमवार को इस सीट से पार्टी द्वारा उन्हें उम्मीदवार घोषित करने में देरी के लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'टिकट की चिंता मेरी है. आप लोगों (मीडिया) को  इसकी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. मेरे टिकट की घोषणा में आप लोगों की वजह से ही विलम्ब हो रहा है.' भाजपा सांसद ने आगे कहा कि, 'मुसलमानों से मुलाकात करना और ईद मनाने उनके घर जाना कोई अपराध नहीं है.मैंने कभी धर्म और मजहब के आधार पर राजनीति नहीं की है. मैं समाज को जाति, धर्म और संप्रदाय में बांटकर राजनीति नहीं करता हूं.'

भाजपा ने अबतक नहीं खोले हैं पत्ते 

बता दें कि कैसरगंज लोकसभा सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को चुनाव हैं. गौरतलब है कि कैसरगंज के मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को फिलहाल पार्टी ने टिकट तो नहीं दिया है पर उन्होंने खुद के प्रचार-प्रसार पर कोई कमी नहीं रखी है.  बृजभूषण शरण सिंह दो बार गोण्डा, एक बार बहराइच और कैसरगंज लोकसभा सीट से लगातार तीन बार के सांसद हैं. वह पहले भी सपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं, जीत चुके हैं. कैसरगंज सीट से अपना पहला चुनाव ही बृजभूषण सिंह ने सपा के टिकट पर जीता था. सपा और बसपा ने भी कैसरगंज से उम्मीदवार के नाम का ऐलान अभी नहीं किया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT