अरुण गोविल को देख व्यापारी ने दोनों हाथ उठा कर कहा जय श्रीराम, तभी किसी ने जेब से पार कर दिए 36000 रुपए

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Meerut Loksabha Seat: सोमवार, 22 अप्रैल को मेरठ से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी अरुण गोविल का रोड शो हुआ. इसमें रामायण सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी और सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया भी पहुंचीं. मगर इस रोड शो में चोरों ने धावा बोल दिया और लगभग दर्जन भर से ज्यादा लोगों के मोबाइल और पर्स चोरी कर लिए. जिन लोगों के मोबाइल और पर्स चोरी हुई उनमें भाजपा कार्यकर्ता और मीडिया कर्मी भी थे. बताया जा रहा है कि कुछ महिलाओं के भी पर्स चोरी हुए हैं. वहीं, एक शख्स ने दावा किया कि बदमाशों ने उसके 36 हजार रुपये चोरी कर लिए. धीरे धीरे पीड़ित लोग मेरठ के नौचंदी थाना पहुंचे और लगातार इनकी संख्या बढ़ती चली गई. 

आपको बता दें कि इस दौरान भाजपा पश्चिम क्षेत्र के संयोजक आलोक सिसोदिया का भी मोबाइल फोन चोरी हो गया. बताया जा रहा है कि भीड़ का फायदा उठाकर कुछ गलत लोग रोड शो में घुस गए और उन्होंने देखते ही देखते इस वारदात को अंजाम दे डाला. कई भाजपा कार्यकर्ता और मीडिया कर्मियों के मोबाइल चोरी हुए. दर्जन भर से ज्यादा पीड़ित नौचंदी थाने पहुंचे और सभी ने बताया कि वह भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के रोड शो में गए थे और वहां उनके साथ यह घटना हुई. 

जय श्री राम बोला और चोरी हो गए 36 हजार

पीड़ित में से कुलभूषण नामक शख्स ने दावा करते हुए बताया, "मैं दुकान पर बैठा हुआ था. अरुण गोविल जी का काफिला आ रहा था. वहां काफी भीड़ थी. जय श्री राम कह कर जैसे ही मैं वापस आया, हाथ जोड़ के देखा कि पैसे गायब. एक रुपये भी नहीं था. मैं वहीं गिर गया. 36 हजार रुपये थे."

 

 

इसी बीच तीन लोग पकड़े गए, जिनके पास से चोरी के कुछ मोबाइल भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है जो कि दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं. उनके पास से एक गाड़ी भी बरामद हुई है, जो दिल्ली नंबर की है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस मामले में सीओ सिविल लाइन अभिषेक तिवारी ने बताया कि 'तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है जो कि दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं. इन लोगों के पास से कुछ मोबाइल भी बरामद हुए हैं. जांच की जा रही है. इन लोगों पर मुकदमा लिखकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.'

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT