ऐ कौम…आंवला BSP प्रत्याशी आबिद अली रोते-रोते सपा को लेकर मुसलमानों से ये कहने लगे

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Aonla Lok Sabha
Aonla Lok Sabha, BSP, Mayawati, Samajwadi Party, Akhilesh Yadav, UP Lok Sabha Chunav, UP News
social share
google news

UP News: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. इस दौरान उम्मीदवारों की अलग-अलग तस्वीरें भी देखने को मिल रही हैं. इसी बीच आंवला लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी आबिद अली की चौंका देने वाली तस्वीर सामने आई है. 

बसपा उम्मीदवार आबिद अली मीडिया के सामने खूब रोए हैं और उन्होंने भावुक होकर ऐ कौम यानी मुसलमान समाज से गुहार भी लगाई है. आबिद अली ने अपना दर्द बयां करते हुए समाजवादी पार्टी प्रत्याशी को लेकर मुसलमान सामज से शिकायत भी की है. अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये पूरा मामला क्या है? तो हम आपको पहले पूरे मामले की जानकारी देते हैं.

आखिर हुआ क्या था?

दरअसल आंवला लोकसभा सीट पर दो लोग बीएसपी के प्रत्याशी होने का दावा कर रहे थे. दोनों के पास फॉर्म A-B था. दोनों के सिग्नेचर मौजूद थे. इससे कन्फ्यूजन हुआ. इसी बीच सामने आया है आबिद अली का पर्चा खारिज हो गया. इसी को लेकर आबिद अली भड़क गए और सपा प्रत्याशी पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाने लगे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि इस मामले को सुलझाने के लिए खुद बीएसपी चीफ मायावती को सामने आना पड़ा. मायावती ने वीडियो कॉल करके चुनाव अधिकारियों को आबिद अली के ही प्रत्याशी होने की जानकारी दी. फिर जाकर आबिद अली का नामांकन मंजूर किया गया. 

फूट-फूट कर रोए आबिद अली

आबिद अली ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं अपने मुसलमान भाइयों से कहना चाहता हूं कि आप लोग क्या करेंगे ऐसे उम्मीदवार का, आप लोग क्या करेंगे ऐसी सपा पार्टी का जो आपके समाज के भाई को चुनाव लड़ने से रोक रही है. नीचे दिए वीडियो में देखिए आबिद अली ने मुस्लिम समाज से क्या अपील की..

ADVERTISEMENT

">
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT