'कब्र पर जाकर फतिहा पढ़ रहे हैं...', फतेहपुर सीकरी में सीएम योगी ने ये क्या कह दिया

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP Lok Sabha Election 20 24: लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. पहले चरण के मतदान के बाद अब 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होना है. वहीं दूसरे चरण से पहले उत्तर प्रदेश में इस समय चुनावी सरगर्मियां जोरों पर हैं. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को फतेहपुर सीकरी पहुंचे और वहां चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने मुख्तार अंसारी का नाम लिए बिना समाजवादी पार्टी और कांग्रस पर हमला किया. 

सीएम योगी ने कही ये बात

फतेहपुर सीकरी  में पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि, ' जब आपको मौका मिला था तब ये माफिया और अपराधी को गले का हार बनाकर प्रदेश के कानून व्यवस्था में सेंध लगा रहे थे.कांग्रेस, सपा-बसपा के लोग माफिया की कब्र पर जाकर फातिहा पढ़ रहे हैं. इनको कह दो कि चुनाव का वक्त काफी अच्छा है, वोट तो आपको नहीं मिलेगा जाकर पूरे पांच साल माफिया के कब्र के फतिहा पढ़कर आओ. आपको 5 साल की छुट्टी दे रहे हैं. '

सीएम ने आहे कहा कि, 'आपका दायित्व बनता है कि अगर आप विरासत का सम्मान करते हैं तो जिन लोगों ने राम और कृष्ण पर प्रश्न खड़े किए थे, आज उन लोगों को वोट के लिए तरसा दिया. जिन्होंने आपको विकास कार्यों के लिए तरसाया. गंगाजल के लिए तरसाया था. उनको वोट मत दीजिए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुख्तार के घर गए थे अखिलेश

बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 8 अप्रैल को गाजीपुर पहुंचे थे. जहां उन्होंने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत के बाद परिजन से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की थी.   गौरतलब है कि  28 मार्च की रात को बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबियत बिगड़ने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मुख्तार की मौत को लेकर परिजनों ने गंभीर आरोप भी लगाए हैं. मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी को समाजावादी पार्टी ने गाजीपुर से अपना प्रत्याशी भी बनाया है. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT