अखिलेश यादव की रैली में खाली पड़ी कुर्सियों को लेकर मेरठ के मुसलमान गजब ही बोल गए

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav, Akhilesh Yadav News, Samajwadi Party, Meerut, Meerut News, UP News, Lok Sabha Chunav 2024
social share
google news

UP News: अब सभी राजनीतिक दलों की नजर दूसरे चरण के मतदान पर है. ऐसे में बड़े-बड़े दिग्गज लोकसभा क्षेत्र में  जाकर चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी बीच कल यानी शनिवार के दिन समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मेरठ में जनसभा को संबोधित किया था.

इस दौरान जनसभा में कम भीड़ और खाली पड़ी कुर्सियां काफी चर्चाओं में रही थी. सवाल उठ रहे थे कि आखिर अखिलेश यादव की रैली में लोग क्या नहीं आए? दरअसल ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि सपा चीफ की रैली में लोगों की कम भीड़ आए और कुर्सियां खाली रहे. 

खाली पड़ी कुर्सियों को लेकर ये बोले मेरठ के मुसलमान

UP Tak ने सपा मुखिया अखिलेश यादव की जनसभा को कवर किया. इस दौरान जब हमने कम भीड़ और खाली पड़ी कुर्सियों को लेकर जनसभा में आए लोगों से बात की तो उन्होंने गजब ही जवाब दिए. हमने पूछा कि क्या अखिलेश यादव से मुसलमानों का मोह भंग हो गया है? इसके जवाब में मुसलमान समाज से आए लोगों ने कहा कि अखिलेश यादव की जनसभा में काफी भीड़ है. अखिलेश यादव को लेकर लोगों की इतनी दिवानगी है कि उन्हें देखने के लिए लोग आगे पहुंच गए हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस दौरान मुसलमानों ने कहा कि मुस्लिम समाज गठबंधन और अखिलेश यादव के लिए पुरी तरह से समर्पित है. मुस्लिम समाज के लोगों ने कहा कि वह सिर्फ अखिलेश यादव को सुनने के लिए यहां आए हैं.

मुस्लिम समाज के लोगों ने कहा कि अभी लोग खेतों में हैं और फसल काट रहे हैं. इसलिए वह जनसभा में दिख नहीं रहे हैं. हमारे लोग गरीब-मजदूर हैं. इसलिए वह अपने-अपने कामों में बिजी हैं. मगर वह लोग वोटिंग के समय गठबंधन और अखिलेश यादव को वोट करने का काम करेंगे.

‘पेट भरे या रैली में आए’

अखिलेश की जनसभा में आए इश्तियाक अहमद से भी हमने बात की. उन्होंने पूछा गया कि क्या मुसलमानों में अखिलेश यादव को लेकर क्रेज कम हुआ है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. चुनाव के समय देखिएगा कि किस तरह से मेरठ लोकसभा सीट गठबंधन को मिलती है. उन्होंने कहा कि रैली या जनसभाओं से कुछ नहीं होता. नीचे दी गई वीडियो में देखिए पूरी बात.

ADVERTISEMENT

">

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT