उन्होंने हमारे साथ…अमरोहा में दानिश अली पर खूब भड़कीं BSP चीफ मायावती, ये भी कह डाला

बीएस आर्य

ADVERTISEMENT

Mayawati, Kunwar Danish Ali
Mayawati, BSP, Amroha, Kunwar Danish Ali, Danish Ali, UP News, BSP Mayawati, UP Lok Sabha Chunav, UP Lok Sabha Chunav 2024
social share
google news

UP News: लोकसभा चुनावों को लेकर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने आज अमरोहा लोकसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. दरअसल इस सीट से साल 2019 में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी दानिश अली ने जीत हासिल की थी. मगर पिछले दिनों ही बसपा प्रमुख ने दानिश अली को पार्टी से निकाल दिया था. इसके बाद दानिश अली कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

बता दें कि दानिश अली फिर एक बार अमरोहा लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. खुद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी दानिश अली के लिए चुनाव प्रचार करने बीते दिन अमरोहा आए थे और जनसभा को संबोधित किया था. बता दें कि अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने अमरोहा आकर दानिश अली पर जमकर सियासी हमले किए हैं.

दानिश अली को लेकर क्या बोलीं बसपा सुप्रीमो मायावती

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने दानिश अली को लेकर कहा कि दानिश अली ने पार्टी के साथ ही नहीं बल्कि अमरोहा क्षेत्र की जनता के साथ भी विश्वास घात किया है. मायावती ने आगे कहा, दानिश अली ने क्षेत्र में विकास और क्षेत्र के उत्थान के लिए कोई काम नहीं किया.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने कहा, दानिश अली ने सांसद बनने के बाद ना तो पार्टी के मान सम्मान का ध्यान रखा और ना ही इस क्षेत्र की जनता के मान सम्मान का ध्यान रखा. उन्होंने इस क्षेत्र के विकास और उत्थान के लिए भी कोई विकास कार्य नहीं किए. उन्होंने सिर्फ पार्टी और यहां की जनता के साथ विश्वास घात करने का काम किया. इसलिए हमने उनका टिकट काट दिया और यहां से दूसरे प्रत्याशी को टिकट दिया.

साल 2019 में दानिश अली ने की थी जीत हासिल

आपको बता दें कि साल 2019 में दानिश अली ने बसपा उम्मीदवार के तौर पर अमरोहा से चुनाव लड़ा था. उस दौरान सपा-बसपा का गठबंधन भी था. सपा ने भी दानिश अली को समर्थन दिया था. उस समय दानिश अली ने भाजपा के उम्मीदवार चौधरी कंवर सिंह तंवर को हराया था. इस बार भी दानिश अली का मुकाबला भाजपा के चौधरी कंवर सिंह तंवर से है. दूसरी तरफ बसपा ने इस बार अमरोहा से मुजाहिद हुसैन को चुनावी मैदान में उतारा है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT