हमीरपुर में 60 साल के बुजुर्ग ने महिला के साथ किया ‘गंदा काम’, आरोपी ने किया था ये वादा!

नाहिद अंसारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां 60 वर्षीय एक बुजुर्ग ने एक गरीब महिला को ब्यूटी पार्लर खुलवाने का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. वहीं इस दौरान आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस वारदात का वीडियो भी बना लिया. वहीं इस वीडियो को शेयर करने की धमकी देते हुए पीड़ित महिला को आरोपी ब्लैकमेल करने लगे. बता दें कि पीड़िता ने आज यानी मंगलवार को एसपी को प्रार्थना पत्र देकर मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई. वहीं, एसपी ने महिला को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि ये घटना 7 सितंबर की है. पीड़िता के मुताबिक, उसके मोहल्ले के 60 वर्षीय बुजुर्ग से उसकी जान पहचान थी. आते जाते दोनों की बातचीत भी हुआ करती थी. परिवार की आर्थिक हालत ठीक न होने की वजह से वह ब्यूटी पार्लर खोलना चाहती थी. महिला के अनुसार, इस बात का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसको आश्वासन दिया था कि वह ब्यूटी पार्लर खुलवाने में उसकी मदद करेगा.

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया बेहोश

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सात सितंबर को आरोपी ने पीड़िता को फोन करके ब्यूटी पार्लर का सामान दिलाने के बहाने बस स्टैंड बुलाया. आरोप है कि इस दौरान 60 वर्षीय बुजुर्ग ने उसे कोल्डड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. वहीं इसके बाद जब वह होश में आई तब-तक उसके साथ कथित तौर पर रेप हो गया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बकौल पीड़िता, आरोपी ने उसे किसी से कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी दी. वहीं कुछ दिन बाद पीड़िता को पता चला कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया है. इस वीडियो के बाद उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा.

पुलिस पर है ये आरोप

पीड़िता का दावा है कि जब वह थाना राठ कोतवाली रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची, तो इंस्पेक्टर ने घटनास्थल उरई का बताते हुए उसकी शिकायत पर कार्रवाई करने से इनकार कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने मंगलवार को एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई.

एसपी ने दिया ये आश्वासन

एसपी दीक्षा शर्मा ने पीड़िता को तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. वहीं, इस मामले पर बात करते हुए एसपी ने कहा कि ‘पीड़ित महिला की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गई है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.’

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT