बुलंदशहर: B.A की छात्रा के साथ चलती कार में गैंगरेप! दरिंदगी कर पीड़िता को हाईवे पर फेंका

मुकुल शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां बीए की छात्रा के साथ दुसरे समुदाय से संबंध रखने वाले पूर्व सहपाठी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कथित तौर से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोप है कि पीड़िता के पूर्व सहपाठी ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर पहले पीड़िता को कार में लिफ्ट दी और फिर उसके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया.

आरोप है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को हाईवे पर फेंककर चले गए. अब पीड़ित पक्ष ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी है और मामले की जांच कर रही है.

पूर्व सहपाठी है आरोपी

दरअसल ये पूरा मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक डिग्री कॉलेज से सामने आया है. बीते शुक्रवार को बीए की छात्रा घर से कॉलेज गई थी. कॉलेज से लौटते समय नगर के ही एक अन्य मोहल्ला निवासी गैर समुदाय का युवक, जो उसकी जान पहचान में भी था, उसने पीड़िता को लिफ्ट दी. जान पहचान और पूर्व सहपाठी होने की वजह से पीड़िता कार में बैठ गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, कार में आरोपी के साथ 3 अन्य लोग भी थे. आरोप है कि आरोपी युवक पीड़िता को किसी अंजान स्थान पर ले गया और उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया. आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने छत्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को दूसरे क्षेत्र में ले गए और वहां उसे हाईवे पर डाल कर चले गए. मिली जानकारी के मुताबिक, सड़क पर पड़ी लड़की को कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचाया फिर जाकर पीड़ित के परिवार को घटना की जानकारी मिली.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने किया केस दर्ज

पीड़िता के परिजनों ने पीड़िता को थाने में ले जाकर पुलिस को मामले की जानकारी दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर सीओ अनूपशहर अवंतिका उपाध्याय ने बताया, “ मामले में तहरीर मिली है. 1 सितंबर को जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की एक पीड़िता को उसके ही पूर्व सहपाठी शख्स ने गाड़ी में उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.”

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT