बांदा: किसान का शव बोरवेल में मिलने का मामला, 55 घंटे बाद लाश बरामद, यहां जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

यूपी के बांदा जिले में किसान का शव बोरवेल में मिलने के मामले में पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद 55 घंटे बाद शव बरामद किया है. बोरबेल 16 इंच चौड़ा था और 100 फुट से ज्यादा गहरा था, जिससे आसपास कई मशीनों से खुदाई कर डेडबॉडी रिकवर की गई है.

SDM लाल सिंह और सीओ गवेन्द्र पॉल गौतम के नेतृत्व में SDRF और 3 थानों की फोर्स ने कड़ी मशक्कत के बाद डेडबॉडी रिकवर की है. पुलिस ने परिजनों को बुलाकर पहचान कराकर किसान रामप्रसाद की पुष्टि भी की. पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मर्चरी भेजने की कार्रवाई में जुट गई है.

सीओ गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि 27 दिसम्बर को एक बुजुर्ग व्यक्ति लापता हुए था, जिसके कपड़े खेत मे बने एक बोरबेल में बरामद हुए थे, जिसकी डेडबॉडी रिकवर करने के प्रयास किए जा रहे थे. आज करीब 2 दिन के रेस्क्यू ऑपरेशन में डेडबॉडी को बरामद कर लिया गया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है. आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

मामला जसपुरा थाना के रामपुर गांव का है, जहां के रहने वाले रामप्रसाद के कपड़े पुलिस को उन्हीं के खेत के कुछ दूर पर एक सरकारी बोरवेल पर बरामद हुए थे. जहां उसी बोरवेल में करीब 50 फुट नीचे किसान की डेडबॉडी फंसी हुई थी. पुलिस-प्रशासन को शव होने की पुष्टि के बाद 28 दिसंबर से लगातार रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया.

सफलता न मिलने पर प्रशासन ने SDRF को सूचना दी और 29 दिसंबर को रात SDRF टीम आई फिर 30 दिसंबर से रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया. लगातार रेस्क्यू अभियान चलता रहा. ग्रामीणों के मुताबिक, अवैध संबंधों के चलते किसान के साथ ऐसा हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही पुष्टि होगी. मामले में पुलिस की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बांदा में दर्दनाक हादसा, जिस ट्रेन से सफर कर रहा था भाई, उसी से कटकर बहन की हुई मौत

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT