बहराइच: प्रेमी के साथ पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख पत‍ि ने खोया आपा, गाड़से से काटकर कर दी हत्या

राम बरन चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich News)  में एक पति अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख इस कदर आपा खो बैठा की उसने मौके पर ही पत्नी के आशिक की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं हैवान बने पति ने पत्नी के गुप्तांग को भी गड़ासे से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.महिला की लेकिन हालत में सुधार न होने की दशा में डाक्टरों ने उसे लखनऊ स्थित हायर मेडिकल सेंटर में रेफर कर दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को घटना स्थल से गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमी के साथ पत्नी को देख पत‍ि ने खोया आपा

मामला बहराइच जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ककरा नेवादा गांव का है. जहां बीती देर रात सुरेंद्र यादव उम्र 40 वर्ष अपनी पत्नी को उसके प्रेमी लल्लू यादव के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख कर आग बबूला हो गया. उसने घर में रखे गड़ासे से मौके पर ही उसकी निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी. वहीं उसे बचाने दौड़ी अपनी पत्नी के गुप्तांग पर भी उसने गड़ासे से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. घटना की सूचना के बाद गांव में कोहराम मच गया और भारी तादात में भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची देहात कोतवाली पुलिस ने आनन फानन में घायल सुरेंद्र की पत्नी को बहराइच स्थित मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है. जबकि मृतक लल्लू के शव को पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी सुरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

पति ने उठाया खौफनाक कदम

जानकारी मुताबिक मृतक लल्लू का सुरेंद्र की पत्नी से कई वर्षों से अवैध संबंध था. जिसको लेकर आए दिन सुरेंद्र वा उसकी पत्नी के बीच तकरार होती रहती थी. बीती रात सुरेंद्र किसी काम से बाहर था इधर पति के बाहर होने का फायदा उठाकर सुरेंद्र की पत्नी ने अपने आशिक लल्लू को घर बुला लिया. लेकिन उसी दौरान सुरेंद्र अपने घर पहुंच गया और उसने अपनी पत्नी वा उसके प्रेमी लल्लू को आपतिजांक हालत में देख लिया. जिसके बाद सुरेंद्र का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उसने घर में रखे गड़ासे से मौके पर ही लल्लू की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस मामले पर बहराइच के एसपी सिटी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि, ‘सुरेंद्र यादव उम्र 40 वर्ष की पत्नी का उसी के गांव के लल्लू यादव पुत्र सूबेदार यादव से दोस्ती थी. बीती रात सुरेंद्र यादव ने अपनी पत्नी को लल्लू यादव के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. जिसके बाद सुरेंद्र यादव ने लल्लू यादव को धारदार हथियार से हत्या कर दी. आरोपी सुरेंद्र यादव की गिरफ्तारी कर ली गई है. वहीं मृतक लल्लू यादव के शव का पंचायतनामा बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कर्रवाई की जा रही है.’

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT