लखनऊ: स्कूल जाने की जल्दबाजी में गई 3 की जान, मां औ दो मासूम की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

Lucknow News Hindi | UP News in Hindi
प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मकफोटो: विनय पांडेय / यूपी तक

UP News : लखनऊ में शुक्रवार को एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना हुई जिसे रेलवे क्रॉसिंग के दोनों तरफ खड़े होकर ट्रेन के गुजरने का इंतजार कर रहे लोगों ने देखा. घटना इतनी भयावह थी कि कलेजा मुंह को आ गया. दरअसल सबके सामने स्कूल ड्रेस पहने और बैग लिए मासूम, उसकी मां और मां की गोद में एक दूसरे मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. मौत से कुछ ही देर पहले लोगों ने महिला और बच्चों को फाटक खुलने का इंतजार करते देखा था.

अहम बिंदु

ये घटना महानगर में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्रासिंग पर शुक्रवार सुबह हुई. रेलवे क्रॉसिंग बंद था. 36 वर्षीय मधु गुप्ता अपने ढाई साल के बेटे अमीश गुप्ता को गोद में लेकर दूसरे बेटे अनाया भूषण गुप्ता (8) को स्कूल छोड़ने के लिए रेलवे क्रॉसिंग के पास खड़ी थीं.

UP Train Accident : प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो मधु गुप्ता ने देखा कि ट्रेन नहीं आ रही है और बच्चा स्कूल के लिए लेट हो रहा है तो वे क्रॉसिंग पारकर बच्चों को लेकर जाने लगीं. लोगों ने उन्हें रोकने की आवाज भी लगाई पर वे रुकी नहीं. इतने में ट्रेन आ गई. ट्रेन के इंजन से टकराते ही गोद का बच्चा सामने पटरी पर गिर गया. मां और 8 साल का बेटा पहले ही ट्रेन की जद में आ चुके थे. देखते ही देखते तीनों के ऊपर से ट्रेन निकल गई.

UP News in Hindi Today : सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त करने के बाद परिजनों को सूचित कर दिया. एक बच्चा जिसकी सांस चल रही थी उसे अनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. तीनों का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया. बताया जा रहा है कि जिस बच्चे को वो स्कूल स्कूल छोड़ने जा रही थीं वो सिटी मांटेसरी स्कूल की ड्रेस में था.

प्रतीकात्मक
ग्रेटर नोएडा: बच्चों से भरी बस रेलवे फाटक तोड़ती हुई ट्रैक पर जा फंसी, घटना CCTV में कैद

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in