सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटे सोने-चांदी के जेवर, जानें फिर क्या हुआ?

सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटे सोने-चांदी के जेवर, जानें फिर क्या हुआ?
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.फोटो: सूरज सिंह, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक सर्राफा व्यापारी से तमंचे के बल पर कथित लूटपाट की घटना सामने आई है. मामले में पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, मूसानगर थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम को सर्राफा व्यापारी आनंद गुप्ता बाइक से अपने घर जा रहे थे, तभी रास्ते में बाइक सवार 3 बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और तमंचे के बल पर उनसे कथित तौर पर लूटपाट की फिर वे फरार हो गए. इसके बाद घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई.

पीड़ित आनंद गुप्ता ने बताया कि उनके पास 2 किलो चांदी के आभूषण, 10 ग्राम सोना और 5000 हजार रुपये नगद थे, जिसे बदमाशों ने तमंचा दिखाकर लूट लिया.

कानपुर देहात के ASP घनश्याम चौरसिया ने कहा, "शनिवार शाम 6 बजे के आसपास आनंद गुप्ता नाम के व्यापारी गजनेर से मूसानगर जा रहे थे. तभी थाना मूसानगर क्षेत्र में 3 बदमाशों के द्वारा उनको तमंचा लगाकर उनका सामान छीन लिया गया, जिसमें 2 किलो चांदी 10 ग्राम सोना मोबाइल फोन और 5 हजार शामिल था. थाना मूसानगर में मामला दर्ज किया गया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है. शीघ्र ही घटना का अनावरण कर लिया जाएगा."

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.
कानपुर: बैंक लॉकर से जेवर चोरी के मामले में शाखा प्रबंधक समेत 4 लोग गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.