बरेली में पत्नी ने तेजाब को चूल्हे पर खूब खौलाया फिर उसमें मिर्ची मिलाई और डाल दिया पति पर

बरेली में पत्नी ने तेजाब को चूल्हे पर खूब खौलाया फिर उसमें मिर्ची मिलाई और डाल दिया पति पर
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly News) जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. आरोप है कि यहां एक पत्नी ने अपने ही पति को तेजाब से जला दिया. खबर के अनुसार, पत्नी ने पहले तेजाब को चूल्हे पर खूब देर तक गर्म किया, उसे खूब खौलाया और फिर उसमें मिर्ची मिलाई, जिससे कि पति को अधिक पीड़ा हो. इसके बाद झगड़े के दौरान मौका मिलते ही खौलता हुआ तेजाब पत्नी ने अपने पति के ऊपर डाल दिया. वहीं, मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अब तक क्या सामने आया?

यह घटना उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में नवाबगंज थाना क्षेत्र में हुई है. आरोप है कि यहां एक पत्नी ने अपने पति को तेजाब से जला दिया. बात सिर्फ इतनी थी कि घरेलू क्लेश को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी होती रहती थी. आरोप है कि पति शराब पीकर मारपीट करता था, जिसके चलते पत्नी ने ये कदम उठाया.

मिली जानकारी के अनुसार, बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले मोहम्मद यासीन की बेटी फराह का विवाह 6 साल पहले मोहल्ले के ही मोहम्मद यासीन के साथ हुआ था. पति पत्नी के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था. कुछ समय पहले ही पति के घर वालों ने पत्नी फरहा के खिलाफ महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, तो घर के बड़े-बुजुर्गों ने बैठकर मामले का समझौता करा दिया. मगर कुछ दिन पहले एक बार फिर से पति ने पत्नी के साथ मारपीट की और क्लेश हुआ. ऐसा कहा जा रहा है कि इस बात से परेशान पत्नी ने अपने पति पर तेजाब से हमला कर दिया.

आपको बता दें कि यासीन के घर वालों ने फरहा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उधर जिला अस्पताल में भर्ती पति की हालत में सुधार है. जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि गर्म पानी में किसी खतरनाक केमिकल को मिलाकर डाला गया है. इस बात की जांच हो रही है कि किस प्रकार के केमिकल का प्रयोग हुआ है.

बरेली में पत्नी ने तेजाब को चूल्हे पर खूब खौलाया फिर उसमें मिर्ची मिलाई और डाल दिया पति पर
बरेली: मगरमच्छ ने 4 ग्रामीणों पर किया हमला, सभी घायल, दहशत में लोग

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in