गाजियाबाद: बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार

गाजियाबाद: बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

गाजियाबाद जिले के खोड़ा में 10 वर्षीय एक बच्चे का अपहरण कर चाकू मारकर उसकी हत्या करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस अधीक्षक (अपराध) दीक्षा शर्मा ने बताया कि अजीत सिंह नामक व्यक्ति ने 12 अप्रैल को खोड़ा थाने में अपने बेटे हर्ष की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि बच्चे के अपहरणकर्ताओं की पहचान प्रियांशु, राजकुमार उर्फ राजू और आकाश के रूप में हुई है.

शर्मा ने बताया कि प्रियांशु ने अपने चाचा से 15 लाख रुपये की फिरौती मांगने के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर बच्चे के अपहरण की योजना बनाई थी. उन्होंने बताया कि प्रियांशु मंगलवार को हर्ष को बहला- फुसलाकर नोएडा के खरगोश पार्क में ले गया और उसके दोनों दोस्त भी वहां पहुंच गए. उन्होंने बताया कि जब हर्ष ने घर वापस जाने की जिद की और उनका विरोध किया, तो उन्होंने उसका मुंह कपड़े से बांध दिया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी.

शर्मा ने बताया कि आरोपियों ने हर्ष के शव को बोरे में डालकर घनी झाड़ियों के पीछे छिपा दिया. पुलिस के अनुसार, प्रियांशु ने बताया कि वह हर्ष के शव को छुपाने के बाद अपने पिता को अज्ञात नंबर से फोन करना चाहता था। पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर लिया है.

उन्होंने बताया कि अपराध में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

सांकेतिक तस्वीर.
बलिया: 21 वर्षीय युवती के साथ रेप करने वाले दोषी को उम्रकैद की सजा, 5 साल बाद आया फैसला

संबंधित खबरें

No stories found.