फिरोजाबाद: प्यार का खौफनाक अंजाम, प्रेमी को घर बुलाकर खिलाया खाना फिर दी दर्दनाक मौत

फिरोजाबाद: प्यार का खौफनाक अंजाम, प्रेमी को घर बुलाकर खिलाया खाना फिर दी दर्दनाक मौत
फोटो - सुधीर शर्मा

Firozabad News: फिरोजाबाद 7 दिन पहले दिखतौली में एक अज्ञात लाश बोरे में बंद मिली थी, जिसकी शिनाख्त के लिए पुलिस ने बहुत प्रयास किया लेकिन जब लाश की शिनाख्त हुई तो हत्यारे भी पकड़ में आ गए. फिरोजाबाद में प्रतापपुर रोड पर बोरे में मिली लाश का रविवार को एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने खुलासा कर दिया. हत्यारा कोई और नहीं बल्कि शादीशुदा प्रेमिका ही थी. पुलिस ने मृतक की प्रेमिका समेत उसके पति, भाई और देवर को गिरफ्तार कर लिया है.

अहम बिंदु

दरअसल, शादीशुदा महिला ज्योति ने अपने पति और देवर के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या करवा दी थी. पुलिस ने हत्यारों महिला उसके पति व देवर को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि मृतक बबलू को शादी शुदा महिला ज्योति से प्रेम हो गया और वह लगा का शादीशुदा महिला से ही दोबार शादी करने का दवाब डालने लगा. जिससे परेशान होकर ज्योति ने साजिश रची और अपने पति भाभी और देवर राजकुमार के साथ मिलकर अपने प्रेमी बबलू की हत्या कर दी. मालूम हो कि शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के दतौली गांव में 7 दिन पहले एक बंद बोरी में बेहद खराब हालत में शव मिला था. शव का अज्ञात में पोस्टमार्टम भी कर अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था. लेकिन पुलिस ने पहचान के लिए उसके कपड़े सुरक्षित रखे थे.

2 दिन बाद बात जब थाने में युवक बबलू के परिवार बबलू के गायब हो जाने की रिपोर्ट लिखाने आए तो पुलिस ने उन्हें वो कपड़ा दिखाया. जब पुलिस ने परिवार वालों की मदद और तकनीकी चीजों से इस पूरे घटना पर बारीकी से जांच की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला.

महिला ने 13 नवंबर को उसे फोन कर घर बुलाया और खाना खिलाकर सुला दिया। सोते में ही महिला के पति बॉबी और भाई शेखर ने बबलू के सिर में सरिया से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. इस घटना पर एसपी ग्रामीण फिरोजाबाद रणविजय सिंह ने बताया कि 14 तारीख को बोरी में बंद सड़क किनारे एक युवक का शव मिला था. जिसको अज्ञात समझ कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था लेकिन बाद में उसकी शिनाख्त हुई. इस पर जांच की गई तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला. महिला ने अपने पति, देवर और अपने भाई के साथ मिलकर उसे अपने घर बुलाया और उसकी हत्या कर दी. इन सभी चारों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है.

फिरोजाबाद: प्यार का खौफनाक अंजाम, प्रेमी को घर बुलाकर खिलाया खाना फिर दी दर्दनाक मौत
रामपुर उपचुनाव: 'क्या ये आजम का गढ़ है?' सवाल सुनते ही BJP प्रदेश अध्यक्ष ने मारा ये ताना

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in