फिलहाल के लिए योगी सरकार का ‘मिशन अतीक’ कंप्लीट, साबरमती से नैनी जेल पहुंचा बाहुबली

यूपी तक

• 12:09 PM • 27 Mar 2023

पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद को लेकर चल रहे योगी आदित्यनाथ सरकार के मिशन का फर्स्ट फेज कंप्लीट हो गया है. अतीक अहमद…

UPTAK
follow google news

पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद को लेकर चल रहे योगी आदित्यनाथ सरकार के मिशन का फर्स्ट फेज कंप्लीट हो गया है. अतीक अहमद को यूपी पुलिस सफलतापूर्वक गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज की नैनी जेल में लाने में कामयाब रही है. अतीक अहमद को सड़क मार्ग से भारी सुरक्षा के बंदोबस्त के बीच लाया गया. इस बीच यूपी समेत देशभर की निगाहें अतीक अहमद की इस जेल शिफ्टिंग पर लगी हुई रहीं.

यह भी पढ़ें...

विकास दुबे को याद करते रहे लोग, लेकिन अतीक की गाड़ी रही सही सलामत

अतीक अहमद को गुजरात से लाने की जानकारी सार्वजनिक होते ही सोशल मीडिया यूजर्स विकास दुबे प्रकरण को याद करने लगे. बिकरु कांड के आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर से अतीक के मामले की भी तुलना होने लगी. दबाव इतना था कि खुद बाहुबली अतीक अहमद ने गुजरात जेल से निकलते ही दावा कर दिया कि ये उसकी हत्या की प्लानिंग है.

खौफ इतना था कि अतीक की बहन वकील के साथ भाई को ला रहे काफिले के पीछे-पीछे गाड़ी से आती नजर आईं. अतीक की बहन ने राजस्थान से लेकर प्रयागराज तक का सफर पुलिस के काफिले के पीछे तय किया. झांसी में जब अतीक को पुलिस लाइन लाया गया, तो बहन ने यूपी तक से बात करते हुए भाई के एनकाउंटर की आशंका भी जाहिर कर दी.

आपको बता दें कि अतीक संग उसके छोटे भाई अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है. अशरफ से गाड़ी पलटने के डर के बारे में पूछे जाने पर उसने कहा कि उनका परिवार राजनीतिक है, और ऐसा डर माफियाओं को होना चाहिए.

उधर, बेखौफ दिखा अतीक

हालांकि इस पूरी कवायद के दौरान देखें, तो खुद अतीक अहमद बेखौफ नजर आया. इस यात्रा के दौरान ऐसे भी दृश्य आए जिसमें अतीक मूंछों पर ताव देता नजर आया. एक जगह तो जब गाड़ी उतरते अतीक से पत्रकारों ने पूछा कि क्या उसे डर लग रहा है, तो पलटकर उसने पूछ लिया कि किस बात का डर?

    follow whatsapp
    Main news