सहारनपुर : सड़क हादसे में महिला की मौत, चार वर्षीय बच्चे सहित तीन अन्य घायल

भाषा

• 04:56 AM • 08 Mar 2023

Saharanpur News: सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में एक ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत हो गई जबकि चार वर्षीय बच्चे…

UPTAK
follow google news

Saharanpur News: सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में एक ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत हो गई जबकि चार वर्षीय बच्चे सहित तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक (देहात) सागर जैन ने बताया कि देवबंद थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम सलूनी पीर माजरा निवासी श्यामनाथ मंगलवार को अपनी पत्नी रूचि ओर चार वर्षीय बेटे सूर्य व भाभी मुनेश के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर ग्राम बरला जा रहे थे, तभी ग्राम थीथकी के निकट तेज रफ्तार एक ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि इस हादसे में चारों गम्भीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने शुरू की ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई

जैन ने बताया कि सूचना मिलते ही देवबंद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को देवबंद के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मे भर्ती कराया जहां चिकित्सको ने श्यामनाथ की भाभी मुनेश (40) को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य घायलो को उपचार के लिये अस्पताल रेफर कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे मे लेकर ट्रक चालक के विरूद्ध विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

    follow whatsapp
    Main news