महराजगंज: DJ को लेकर हुआ ऐसा विवाद, ‘बारातियों का ही बज गया बैंड’, वधू-वर पक्ष के बीच मारपीट

अमितेश त्रिपाठी

• 04:12 AM • 20 Feb 2023

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादी के कार्यक्रम के दौरान डीजे को लेकर वर…

UPTAK
follow google news

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादी के कार्यक्रम के दौरान डीजे को लेकर वर और वधू पक्ष में ऐसा विवाद हुआ कि वर पक्ष के लोगों को लेने के देने पड़ गए. वधू पक्ष के लोगों ने बारातियों की मेहमान नवाजी की बजाए बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. पुलिस ने किसी तरह पहुंचकर बीच-बचाव किया और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के निचलौल थाना क्षेत्र के ओबरी गांव से सामने आया है. यहां विवाह समारोह में वर और वधू पक्ष के लोगों के बीच डीजे को लेकर विवाद हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, बारातियों की खातिरदारी की जगह गांव के लोगों ने बारातियों को बुरी तरह पीट दिया. इसमें कई बाराती यानी वर पक्ष के लोग गंभीर घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए फौरन जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

इस मामले में वर पक्ष की तहरीर पर निचलौल पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. दूल्हे के पिता ने तहरीर में बताया कि उनके बेटे की बारात ओबरी में गई थी. लड़की पक्ष से पुरानी रंजीश को लेकर नीरज, सूरज यादव, रामकेवल, आदित्य, अजय, गंगा और सलमान आदि लोगों ने गाली देते हुए मुझें तथा मेरे रिश्तेदारों को लाठी-डंडों से पीटा. रिश्तेदार समेत बारातियों ने भागकर घरों में छिपकर अपनी जान बचाई, लेकिन उन्होंने घरों में घुसकर हमारे लोगों के साथ मारपीट की. मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा विवाद डीजे बचाने को लेकर भड़का था.

इस पूरे मामले पर निचलौल थाना के प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार गुप्ता ने बताया, “तहरीर के आधार पर नीरज, सूरज यादव, राम केवल, आदित्य, अजय, गंगा, सलमान के खिलाफ धारा 147, 323, 504, 506, 452 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है. जांच शुरू कर दी गई है.”

 

    follow whatsapp
    Main news