कानपुर: स्कूल के पास लड़की से बात करने पर युवक को गंजा कर पीटा, आधार कार्ड से हुआ ये ‘खुलासा’

सिमर चावला

16 May 2023 (अपडेटेड: 16 May 2023, 10:39 AM)

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बीच चौराहे पर एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बीच चौराहे पर एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग युवक को गंजा कर उसकी पिटाई कर रहे हैं. आरोप है कि युवक नाम बदलकर लड़कियों को परेशान करता था.

यह भी पढ़ें...

मामला मंगलवार सुबह का है, जहां युवक कल्याणपुर थानाक्षेत्र स्थित जीएन के स्कूल के पास किसी लड़की से बातचीत कर रहा था. जब एक हिन्दू संस्था से जुड़े लोगों ने युवक को पकड़ा और पूछताछ की तो उसने खुद का नाम राजा बताया लेकिन जब आधार कार्ड चेक करा गया तो युवक का नाम मोहम्मद आरिफ निकला.

मौके पर गुस्साए लोगों ने युवक का वहीं सिर मुंडवा दिया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, यूपीतक इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

जब भीड़ का गुस्सा शांत हो गया तो उन्होंने युवक को रावतपुर थाने में पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस से पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक बिधूना औरैया का रहने वाला है और कानपुर में काम के लिए रहता है. प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को यह पता चला कि लड़का जिस लड़की के साथ वहां था उसे वह पहले से जानता है.

हालांकि, इस मामले में पुलिस को कोई भी तहरीर नहीं मिली है. पुलिस ने युवक को भी उन लोगों के खिलाफ शिकायत करने की पेशकश की है, जिन्होंने चौराहे पर उसका सर मुंडवाया, लेकिन युवक ने अभी तक किसी भी तरीके की तहरीर देने से मना कर दिया है.

वहीं, फिलहाल अभी तक लड़की की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है.

एडीसीपी वेस्ट लखन यादव ने बताया कि जैसे ही कोई तहरीर मिलती है तो उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news