देवरिया: BJP बूथ अध्यक्ष को जेल में बंद अपराधी ने दी धमकी? जमीन विवाद से जुड़ा है मामला

राम प्रताप सिंह

02 Mar 2023 (अपडेटेड: 02 Mar 2023, 10:43 AM)

Deoria News: उत्तर प्रदेश की देवरिया जेल में बंद अपराधी द्वारा भाजपा बूथ अध्यक्ष को कथित तौर पर जमीन छोड़ने की धमकी दी गई है.…

UPTAK
follow google news
Deoria News: उत्तर प्रदेश की देवरिया जेल में बंद अपराधी द्वारा भाजपा बूथ अध्यक्ष को कथित तौर पर जमीन छोड़ने की धमकी दी गई है. मामले पर जानकारी देते हुए थाना प्रभारी गोपाल पांडेय ने बताया कि इसमें सतीश सिंह, प्रदीप गुप्ता और तेज प्रताप व पांच अज्ञात के खिलाफ सलेमपुर कोतवाली में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

अब तक क्या सामने आया?

गौरतलब है कि सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र ग्राम हड़ुवा उर्फ औरंगाबाद निवासी गोरख प्रसाद भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष हैं. गोरख प्रसाद के मकान के बगल में उनकी खाली जमीन है. वहीं, उसके बराबर में प्रदीप गुप्ता की जमीन है.बता दें कि इससे पहले दोनों पक्षों में जमीन को लेकर कई बार विवाद होने के बाद राजस्व विभाग की टीम द्वारा जमीन नापी की गई और दोनों पक्षों का सीमांकन भी करा दिया गया था. आरोप है कि इसी विवाद के चलते 28 फरवरी को एक बदमाश द्वारा जमीन छोड़ने के लिए गोरख प्रसाद को धमकी दी गई.
मिली जानकारी के अनुसार, 28 फरवरी की रात भाजपा बूथ अध्यक्ष गोरख प्रसाद के मोबाइल पर एक नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि ‘में देवरिया जेल में बंद सतीश सिंह बोल रहा हूं. प्रदीप गुप्ता की जमीन इस समय में मेरी कस्टडी में है. उसे खाली कर दो, वरना दो माह बाद जेल से छूटते ही क्या अंजाम होगा समझ लेना. जेल से निकलते ही तुम्हे और तुम्हारे परिवार को जान से मरवा दूंगा.
इस मामले में पीड़ित गोरख प्रसाद ने सलेमपुर कोतवाली को लिखित तहरीर दी है. जिसमें पुलिस ने तीन नामजद और 5 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच करने में जुट गई है.
यह भी पढ़ें...
    follow whatsapp
    Main news