अतीक अहमद के बेटे अली ने खुद को नैनी जेल में किया घायल? वायरल दावे का पूरा सच जानिए

यूपी तक

17 Apr 2023 (अपडेटेड: 17 Apr 2023, 12:47 PM)

प्रयागराज की नैनी जेल में अतीक अहमद का बेटा अली बंद है. सोशल मीडिया और कुछ समाचार माध्यमों पर ऐसा दावा किया जा रहा है…

UPTAK
follow google news

प्रयागराज की नैनी जेल में अतीक अहमद का बेटा अली बंद है. सोशल मीडिया और कुछ समाचार माध्यमों पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि पिता अतीक अहमद की हत्या से आहत अली ने खुद को घायल कर लिया है. प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद (60) और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात को हमलावरों गोली मारकर ने हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें...

हालांकि,डीजी कारागार कार्यालय की तरफ से इस दावे का खंडन सामने आया है. डीजी कारागार कार्यालय की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि नैनी सेंट्रल जेल में बंद अतीक अहमद का बेटा अली बिल्कुल ठीक है. उनके बारे में मीडिया में प्रसारित कुछ खबरें झूठी हैं.

अली पर रंगदारी मांगने का आरोप

बता दें कि अली पर अपने रिश्तेदार से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है. जब पुलिस ने जब दबिश दी तो अली फरार हो गया. फिर अली पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया. इसके बाद अली ने भी कोर्ट में सरेंडर कर दिया. वह फिलहाल प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में बंद है.

गौरतलब है कि शनिवार को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज अस्पताल के बाहर अतीक अहमद और अशरफ को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड में शामिल तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है. कोर्ट ने तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

आरोपियों को प्रतागढ़ जेल किया गया शिफ्ट

सोमवार को सुरक्षा कारणों से हमीरपुर के सनी (23), बांदा के लवलेश तिवारी (22) और कासगंज के अरुण कुमार मौर्य (18) ​​को प्रयागराज की नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट किया गया. नैनी जेल में पुलिस को इनपुट था कि इन तीनों पर हमला हो सकता है. बता दें कि अतीक का बेटा अली प्रयागराज जेल में बंद है.

    follow whatsapp
    Main news