गोरखपुर में 60 साल के दादा पर नाबालिग पोती से रेप का आरोप, 10 रुपए देकर बोला- मां को मत बताना

गजेंद्र त्रिपाठी

16 Mar 2023 (अपडेटेड: 16 Mar 2023, 03:06 AM)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां बुजुर्ग दादा ने…

UpTak

UpTak

follow google news

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां बुजुर्ग दादा ने नाबालिग पोती के साथ रेप किया और साथ ही 10 रुपये भी दिए. दादा ने पोती ने कथित तौर पर कहा कि ‘मां को मत बताना.’ मगर जब बुजुर्ग इस घटना को अंजाम दे रहा था, तब गांव के व्यक्ति ने देखकर शोर मचा दिया, जिससे लोग मौके पर पहुंच गए. इसके बाद लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

पीड़िता की मां ने बताई ये बात

पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां के तहरीर के हवाले से बताया, “बुधवार को शाम के वक्त मैं अपने घर के बाहर बकरी चरा रही थी. मेरे साथ 15 साल की नाबालिग बेटी भी थी. रास्ते में रिश्ते में बच्ची के बुजुर्ग दादा ने रोक लिया. उसकी उम्र करीब 60 साल है. मेरे ससुर यानी बच्ची के दादा ने मुझे घर जाने को कहा और अपनी पोती यानी मेरी बच्ची को लकड़ी काटने के लिए कुल्हाड़ी लेकर आने को कहा.”

पीड़िता की मां के अनुसार, “फिर मैं बेटी को लेकर घर आई और बेटी को कुल्हाड़ी लेकर वापस दादा के पास भेज दिया. पोती कुल्हाड़ी को लेकर दादा के पास पहुंची तो वह उसे पास के परिषदीय विद्यालय के पास बांसवारी की ओर ले गया. वहां बुजुर्ग ने पोती को गेहूं के खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया और 10 रुपये भी दिए. इस बीच एक युवक स्कूल में पानी भरने पहुंचा, तो उसकी नजर दादा पर पड़ गई. उसने आकर मुझे बताया और हल्ला किया, शोर मचाया. इसके बाद आसपास की महिलाएं इकट्ठा हुईं और बुजुर्ग को रंगे हाथों पकड़कर उसकी धुनाई शुरू कर दी और आरोपी को पुलिस के हवाले किया.”

पुलिस ने दी ये जानकारी

गुलरिहा थाना प्रभारी मनोज कुमार पांडे ने बताया, “परिवार के लोग बच्ची संग गुलरिहा थाने पहुंचे. यहां बच्ची की मां ने पुलिस से लिखित शिकायत की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी दादा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई है. आगे का विधिक कार्रवाई की जाएगी.”

    follow whatsapp
    Main news