अगले साल के विधानसभा चुनाव में निषाद समाज बीजेपी को हरा देगा: अखिलेश यादव

भाषा

• 09:05 AM • 28 Nov 2021

समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के एक बयान…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के एक बयान पर रविवार, 28 नवंबर को तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि बीजेपी की दलित और महिला विरोधी सोच उनके प्रवक्‍ताओं के मुंह पर आ ही जाती है. उन्होंने दावा किया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को निषाद समाज चुनाव हरा देगा.

एसपी प्रमुख यादव ने एक ट्वीट में कहा, “बीजेपी की दलित और महिला विरोधी सोच उनके प्रवक्‍ताओं के मुंह पर आ ही जाती है. स्वर्गीय फूलन देवी जी के खिलाफ अपशब्द बोलकर भाजपा प्रवक्ता ने संपूर्ण निषाद समाज का घोर अपमान करने की कोशिश की परंतु एसपी के प्रवक्ता ने उनकी बोलती बंद कर दी.”

यादव ने अपने ट्वीट में एक चैनल की बहस का वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी मिर्जापुर से दो बार समाजवादी पार्टी की सांसद रहीं फूलन देवी को डकैत कहते सुने जा रहे हैं और उनके विरोध में एसपी प्रवक्ता इसे महिलाओं का अपमान बता रहे हैं.

UPTET की परीक्षा रद्द होना बेरोजगार अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़: अखिलेश

    follow whatsapp
    Main news