SP संस्थापक मुलायम सिंह यादव से मिले राजा भैया, क्या हैं इसके मायने?

यूपी तक

• 10:20 AM • 25 Nov 2021

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने गुरुवार, 25 नवंबर को समाजवादी पार्टी (एसपी)…

UPTAK
follow google news

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने गुरुवार, 25 नवंबर को समाजवादी पार्टी (एसपी) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की और उनके बीते जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. आपको बता दें कि इस मुलाकात की जानकारी खुद राजा भैया ने ट्वीट कर दी.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, “आदरणीय नेता जी से काफी समय बाद भेंट हुई, आशीर्वाद मिला, भावुक पल.”

एसपी संस्थापक से मुलाकात के बाद राजा भैया ने कहा,

“हर जन्मदिन (मुलायम सिंह यादव के) पर हम हमेशा आते रहे हैं. इस बार जन्मदिन के दिन हम बाहर थे. प्रणाम करने और अपनी शुभकामनाएं देने आए थे. इसके कोई और निहितार्थ मत निकालिए.”

रघुराज प्रताप सिंह, विधायक.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजा भैया और मुलायम सिंह यादव की मुलाकात को लेकर राजनीतिक चर्चाएं गर्म हैं. पिछले दिनों एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि आगामी विधानसभा चुनाव में वह छोटे दलों के साथ गठबंधन करेंगे. अब ऐसे में राजा भैया की मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के बाद उनके समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.

पिछले दिनों राजा भैया ने सीएम योगी को लेकर क्या ऐलान किया था?

उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने पिछले दिनों कहा था कि यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी 100 से अधिक सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारकर मजबूती से चुनाव लड़ेगी, लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारा जाएगा.

राजा भैया की पार्टी की महिला नेता की ‘ठाएं-ठाएं’, जानें कौन हैं बंदूक वाली रेनू सिंह?

    follow whatsapp
    Main news