UP में यात्रा निकालने की नहीं हुई हिम्मत -डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने राहुल गांधी पर किया तंज

शिल्पी सेन

• 11:46 AM • 03 Jan 2023

Uttar Pradesh News: न्याकुमारी से कश्मीर तक के लिए निकली कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ मंगलवार को उत्तर प्रदेश में एंट्री हुई. राहुल गांधी दिल्ली…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: न्याकुमारी से कश्मीर तक के लिए निकली कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ मंगलवार को उत्तर प्रदेश में एंट्री हुई. राहुल गांधी दिल्ली से पदयात्रा कर दोपहर में गाजियाबाद के लोनी बार्डर से यूपी में दाखिल हुए. इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी उनके साथ रही. वही राहुल गांधी की यात्रा की यूपी में एंट्री होते ही सियासत भी गरमा गई. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें...

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा यूपी में छूते छूते निकल गयी. यूपी को छोड़कर वो लोकसभा चुनाव में केरल चले गए थे.

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने आरोव लगाया की राहुल गांधी ने उन नेताओं का साथ दिया, जो देश को तोड़ने का काम करते थे, टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ देते थे. इसलिए उन्होंने यूपी में आने की हिम्मत ही नहीं की और यूपी से छूते छूते निकल गए. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के छद्म नाम लेकर को लेकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं. घुटने टेकने का काम किया इन लोगों ने. यूपी में वो सांकेतिक यात्रा निकाल रहे हैं. इनकी यूपी में यात्रा निकालने की हिम्मत नहीं हुई, वो अमेठी के लोगों को छोड़ कर गए थे. ये भारत जोड़ो नहीं परिवार जोड़ो यात्रा है. आज तक राहुल गांधी और उनकी टीम के लोग आपातकाल की भर्त्सना नहीं कर पाए. लोगों का बीजेपी की तरफ़ झुकाव बढ़ा है.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी चाहते हैं चीन के आगे सरेंडर कर दिया जाए. राहुल गांधी का बयान सेना का मनोबल गिराने वाला है. जिस तरह से भारत की छवि पीएम के नेतृत्व में बढ़ी है जिस तरह से साख बढ़ी है, मैं प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करता हूं.

ब्रजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी पर भी जनकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दोनों लोग नूर कुश्ती खेलते हैं. जितने भी ये विपक्षी दल है पूरी तरह चुके हुए हैं. समाजवादी पार्टी जिन लोगों के हाथ में हैं वो ऊपर बैठ कर देख रहे होंगे कि किन लोगों के हाथ में समाजवादी पार्टी है. लोग पूरी तरह ऊब चुके हैं हम 2024 में 80 के 80 सीटें जीतेंगे.

यूपी: दो बड़े माफिया डॉन होंगे आमने-सामने, MP-MLA स्पेशल कोर्ट में मुख्तार अंसारी की पेशी

    follow whatsapp
    Main news