स्वार उपचुनाव: सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान बोलीं- ‘योगी जी ठाकुर हैं, उनका आशीर्वाद मिलेगा’

आमिर खान

• 03:58 AM • 27 Apr 2023

Swar Upchunav: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को अदालत द्वारा 2 वर्ष की सजा सुनाए जाने के…

UPTAK
follow google news

Swar Upchunav: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को अदालत द्वारा 2 वर्ष की सजा सुनाए जाने के बाद खाली हुई रामपुर की स्वार विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. वहीं, इस बीच समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अनुराधा चौहान ने एक अजीबोगरीब बयान देकर चुनाव प्रचार में हलचल पैदा कर दी है. दरअसल, उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा है कि ‘वह भी ठाकुर हैं, मैं भी ठाकुर हूं. वह मेरे बड़े भाई हैं. उनका मन जरूर मुझे आशीर्वाद देने के लिए करेगा.”

यह भी पढ़ें...

‘उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भी ठाकुर हैं और आप भी ठाकुर बिरादरी से आती हैं, तो ऐसे में क्या मुख्यमंत्री का सहयोग आपको मिलेगा?’ इस पर सपा प्रत्याशी ने कहा, “क्यों नहीं मिलेगा, मैं उनके समाज से हूं वह भी ठाकुर है मैं भी ठाकुर हूं. वह मेरे बड़े भाई हैं. उनका मन जरूर मुझे आशीर्वाद देने के लिए करेगा.”

‘जिस तरीके से समाजवादी पार्टी पर लगातार कार्रवाई हो रही है और आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम या खुद स्वयं आजम खान पर कार्रवाई हो रही है, तो ऐसे में आपको लगता है कि जनपद रामपुर में चुनाव निष्पक्ष होगा?’ इस पर सपा प्रत्याशी ने कहा, “मेरे ख्याल से तो होना चाहिए क्योंकि प्रशासन भी जानता है कि कोई कौन कितनी मेहनत करता है और उसको उसका फल मिलना चाहिए…मुझे पूरी उम्मीद है कि चुनाव निष्पक्ष होगा.”

‘जिस तरह से यहां चुनाव चल रहा है तो आपको उम्मीद है स्वार टांडा विधानसभा की जनता है आप पर विश्वास करेंगी?’ इस पर सपा प्रत्याशी ने कहा, “बिल्कुल विश्वास करेगी और विश्वास कर रही है और उन्हीं के लिए मैंने कदम आगे निकाला है. अब तो इसका फैसला जनता ही करेगी कि मैं उनके लिए क्या सेवा कर सकती हूं.”

 

    follow whatsapp
    Main news