SBSP के बागी नेताओं ने बनाई अपनी नई पार्टी, तो OP राजभर बोले- इसके पीछे अखिलेश यादव का हाथ

रोशन जायसवाल

• 03:55 PM • 27 Sep 2022

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश (ओपी) राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)…

UPTAK
follow google news

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश (ओपी) राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को लेकर का बड़ा बयान दिया है. यूपी तक से बातचीत में ओपी राजभर ने दावा किया कि उनकी पार्टी छोड़कर अपनी अलग पार्टी बनाने वाले बागी नेताओं के पीछे अखिलेश यादव का हाथ है.

यह भी पढ़ें...

वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के मुनारी मैदान में जब ओपी राजभर से उनके पार्टी के बागी नेताओं द्वारा नई पार्टी के गठन से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे लोग साजिश के शिकार हो गए हैं. अखिलेश यादव ऐसे लोगों को माल दे रहे हैं.

ओपी राजभर ने दावा किया कि 2024 में अखिलेश यादव सड़क पर आ जाएंगे.

एक अन्य सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि भर और राजभर को अनुसूचित जाति में शामिल किए जाने के सिलसिले में सीएम योगी से अभी मुलाकात हुई है. सीएम योगी इस मामले में दिल्ली को प्रस्ताव भेजने के लिए तैयार हो चुके हैं.

उन्होंने आगे बताया कि उनके मुद्दे अभी भी बरकरार हैं- जातिवार जनगणना, एक समान मुफ्त शिक्षा और गरीबों का इलाज मुफ्त हो, गरीबों को रोजगार परक शिक्षा मिले, ताकि नौजवानों को बेरोजगारी से निजात मिल सकें.

औरैया में एक दलित छात्र की टीचर के हाथों से पिटाई के बाद मौत के सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है. कानून अपना काम करेगी. ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

यूपी सरकार के मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद के एक बयान पर ओपी प्रकाश राजभर ने कहा कि संजय निषाद की लड़ाई अलग है और हमारी लड़ाई अलग है, लेकिन हम पिछड़े-दलित-अल्पसंख्यक वंचित समाज के ऐसे लोगों की लड़ाई लड़ते हैं, जिनको आजादी के 75 साल के बाद भी समाज में जगह नहीं मिली. संजय निषाद केवल निषादों की बात करते हैं उनके जुबान से सिर्फ निषादों की ही बात निकलती है.

‘ओपी राजभर का बस्ती में आना मना है’- मुख्तार अंसारी के गढ़ में राजभर के खिलाफ लगे पोस्टर

    follow whatsapp
    Main news