महंगाई का अनूठा विरोध, SP प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने तांगा चला कमाए पैसे

यूपी तक

• 04:35 PM • 02 Sep 2021

देश के बड़े सूबों में से एक उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी के चलते तमाम विपक्षी पार्टियां सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी…

UPTAK
follow google news

देश के बड़े सूबों में से एक उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी के चलते तमाम विपक्षी पार्टियां सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. इसी क्रम में गुरुवार, 2 सितंबर को लखनऊ में एसपी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने बेरोजगारी, महंगाई और बढ़ते तेल के दामों के विरोध में तांगा चलाकर अनूठा विरोध-प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें...

भदौरिया ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने बड़े इमामबाड़ा से लेकर पुराने लखनऊ तक तांगे को चलाया. उन्होंने बताया कि तांगा चलाकर उन्होंने इस पुरानी धरोहर को बचाने का काम किया. भदौरिया के मुताबिक, इस विरोध-प्रदर्शन के दौरान उन्होंने 600 रुपए भी कमाए.

एसपी के साथ बीएसपी, कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक पार्टियां आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के खिलाफ तरह-तरह के प्रदर्शन कर रही हैं. दूसरी ओर बीजेपी ने भी सियासी विरोधियों पर हमले तेज कर दिए हैं. बीजेपी का सोशल मीडिया कैंपेन आक्रामक हो गया है. सोशल मीडिया पर बीजेपी कार्टूनों से लोगों का ध्यान खींच रही है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि जनता 2022 के विधानसभा चुनाव में किस पार्टी को ईवीएम पर बटन दबाकर जिताती है.

    follow whatsapp
    Main news