मैनपुरी उपचुनाव: सांसद कठेरिया बोले- शिवपाल कर रहे BJP के लिए काम, अखिलेश पर किया ये दावा

अमित तिवारी

• 09:38 AM • 26 Nov 2022

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन के बाद खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट (Mainpuri By Election) पर उपचुनाव हो रहे हैं. मैनपुरी उपचुनाव…

UPTAK
follow google news

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन के बाद खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट (Mainpuri By Election) पर उपचुनाव हो रहे हैं. मैनपुरी उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और भाजपा (BJP) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. इसी बीच इटावा के लोकसभा सांसद राम शंकर कठेरिया (Ram Shankar Katheria) ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है.

यह भी पढ़ें...

यहां की जनता समाजवादी पार्टी से त्रस्त

भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया ने समाजवादी पार्टी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि, यहां की जनता समाजवादी परिवार से परेशान है. जनता समाजवादी पार्टी से बुरी तरह से त्रस्त है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के आवास पर कभी कोई आम नागरिक प्रवेश तक नहीं कर सकती है.

आम जनता के लिए नहीं खुलेंगे डिंपल के दरवाजे

भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया ने अखिलेश यादव और यादव परिवार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि, अखिलेश यादव के आवास पर कभी भी आम नागरिक प्रवेश नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि, डिंपल यादव के दरवाजे भी आम जनता के लिए कभी नहीं खुलेंगे.

शिवपाल ने रघुराज से कही थी ये बात

भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया ने दावा किया कि, रघुराज सिंह शाक्य ने खुद ही बताया था कि, शिवपाल ने उनसे कहा कि भाजपा में जाओं और चुनाव लड़ों. भाजपा सांसद ने आगे कहा कि, शिवपाल सिंह यादव मंच पर हंसी ठिठोली कर रहे हैं, जनता सब समझ रही है.

मजबूरी में बहू को गवाह बना रहे शिवपाल

सांसद राम शंकर कठेरिया ने कहा कि, शिवपाल सिंह यादव मजबूरी में बहू को गवाह बना रहे हैं. शिवपाल कह रहे हैं कि अखिलेश के साथ काम कर रहा हूं लेकिन बहू मेरा ध्यान रखें. भाजपा सासंद कठेरिया ने दावा किया कि, शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के लोग जमीनी स्तर पर भाजपा के लिए काम कर रहे हैं.

शिवपाल सिंह के राजनीतिक करियर पर संकट

भाजपा सांसद ने कहा कि, शिवपाल सिंह का अखिलेश के साथ काम करना शिवपाल के राजनीतिक भविष्य के लिए घातक साबित होगा और उनका राजनीतिक केरियर खत्म हो जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि,  शिवपाल सिंह यादव जानते हैं कि, अखिलेश यादव चुनाव के बाद उनके साथ क्या करेंगे.

मैनपुरी उपचुनाव: बृजेश पाठक बोले- यूपी में सपा सरकार के समय अपराधी ‘मिनी सीएम’ बन गए थे

    follow whatsapp
    Main news