मैनपुरी उपचुनाव: रामगोपाल यादव बोले- BJP प्रत्याशी रघुराज शाक्य की जमानत जब्त हो जाएगी

रामगोपाल यादव
रामगोपाल यादवफाइल फोटो: यूपी तक

Mainpuri Bypoll: पांच दिसंबर को होने वाले मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. दोनों पार्टियों द्वारा ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां और जनसभाएं आयोजित की जा रही हैं.

सपा प्रत्याशी डिंपल यादव का मैनपुरी में प्रचार करने पहुंचे सपा के महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) ने मैनपुरी उपचुनाव में अपनी बहू डिंपल की जीत का दावा किया है. प्रो. रामगोपाल यादव ने बीजेपी प्रत्याशी पर जमकर हमला बोला है.

प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि मैनपुरी से बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य की जमानत जब्त हो जाएगी. मैनपुरी के लोग डिंपल के पक्ष में जबरदस्त वोट देंगे.

उन्होंने कहा कि यहां से साल 1967 में हमारी पार्टी के अलावा कोई सांसद नहीं रहा. चाहे हमारी पार्टी कोई भी रही है.

डिंपल भी जमकर कर रहीं प्रचार

सपा प्रत्याशी डिंपल यादव भी खुद का जमकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं. प्रचार-प्रसार करने के क्रम में शुक्रवार को जसवंतनगर पहुंचीं.

जसवंतनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए डिंपल यादव ने सपा की जमकर तारीफ की. डिंपल ने कहा कि सबसे ज्यादा मेडिकल कॉलेज या स्वास्थ्य सेवाएं अगर कहीं हैं तो यूपी में हैं और वो सब समाजवादी लोगों के काम के द्वारा ही है.

उन्होंने कहा, "आप सभी जानते हैं कि यह उपचुनाव बहुत जल्दी हो रहा है. अभी हम सभी नेताजी (दिवंगत) के गम से उबर भी नहीं पाए थे और मैनपुरी का उपचुनाव सिर पर लाकर खड़ा कर दिया गया है सोची-समझी तरीके से."

वहीं डिंपल यादव ने यूपी तक से बात करते हुए कहा, "यह हमारा घर है और यहां के लोग हमें जरूर वोट करेंगे." उन्होंने आगे कहा, "मैं समझती हूं नेताजी के सम्मान में लोग को उनको श्रद्धांजलि देने के लिए वोट करेंगे."

रामगोपाल यादव
मैनपुरी में घर-घर वोट मांग रहीं डिंपल यादव, बोलीं- 'ये मेरा नहीं नेताजी का चुनाव है'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in