डिप्टी CM केशव मौर्य बोले- वो चाहते हैं बम की फैक्ट्री लगे, अखिलेश यादव को यूं घेरा, जानें

अरविंद शर्मा

• 03:10 AM • 14 Jan 2023

Agra News: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर सियासी हमला बोला. आगरा पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, “वह चाहते हैं बम बनाने की फैक्ट्री लगे. कट्टा-तमंचा बनाने की फैक्ट्री लगे. मगर अब ये कट्टा और बम बनाने वाला उत्तर प्रदेश नहीं है. यहां तो डिफेंस कॉरिडोर भी है. यह डिफेंस कॉरिडोर दुश्मन के घर में घुसकर मिसाइल गिराने वाला कॉरिडोर है.”

यह भी पढ़ें...

आगरा के बमरौली कटारा में आए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस दौरान गंगा क्रूज को लेकर भी अखिलेश पर तंज कसा. मंच को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा, “अखिलेश यादव कहते हैं कि काशी से गंगा क्रूज चलने से लोगों की नौकरी चली जाएगी, लेकिन वह यह नहीं जानते कि यह क्रूज बनारस से बांग्लादेश तक जाएगा, जिससे व्यापार और रोजगार दोनों को फायदा मिलेगा.

इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने बमरौली कटारा गांव में पंचायत घर का उद्घाटन भी किया और गांव में किसानों के साथ चौपाल की. इस दौरान उन्होंने किसानों की समस्याओं को भी सुना. डिप्टी सीएम ने मंच से योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई.

आपको बता दें कि हाल ही में सपा चीफ अखिलेश यादव ने गंगा क्रूज को लेकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि भाजपा सरकार धार्मिक स्थलों को पर्यटन स्थल बनाकर व्यापार और पैसा कमाना चाहती है. उन्हें निषाद समाज की समस्या से भी कोई मतलब नहीं है.

यादव परिवार अच्छी तरह जानता है कि उनकी एकता कब तक चलेगी: केशव प्रसाद मौर्य

    follow whatsapp
    Main news