‘द कश्मीर फाइल्स’ पर केशव प्रसाद मौर्य बोले- ‘यह सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि…’

यूपी तक

• 02:01 PM • 14 Mar 2022

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है. बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य ने भी इस…

UPTAK
follow google news

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है. बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें...

मौर्य ने ट्वीट कर कहा है, ””The Kashmir Files” सिर्फ एक फिल्म नहीं, कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करने वाला मजबूत दस्तावेज है. कश्मीरी पंडितों के दर्द को मैं दृश्यों के माध्यम से महसूस कर बहुत व्यथित हूं. “वोटबैंक” की राजनीति ने कितना नुकसान किया है देश का.”

‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता अभिषेक अग्रवाल हैं. विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और पलायन पर बनी यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी. अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और मिथुन चक्रवर्ती ने इसमें अभिनय किया है.

इस फिल्म को लेकर मौर्य ने कहा है, ”आजाद हिंदुस्तान में कितना दर्द सहा है कश्मीरी पंडितों ने, ये समझने के लिए आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए.”

बता दें कि हाल ही में हुए यूपी विधानसभा चुनाव में मौर्य सिराथू सीट से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी पल्लवी पटेल से हार गए. मौर्य ने 2012 में सिराथू विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीता था, लेकिन 2017 में उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा था.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

स्वामी प्रसाद मौर्य का दावा, ‘बैलट पेपर में 304 सीटों पर जीती SP’, BJP का आंकड़ा भी दिया

    follow whatsapp
    Main news