राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर तंज कस भूपेंद्र चौधरी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कही ये बात

शिल्पी सेन

• 04:50 AM • 27 Dec 2022

UP Political News: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने यूपी तक से बातचीत में कई अहम बातें…

UPTAK
follow google news

UP Political News: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने यूपी तक से बातचीत में कई अहम बातें कही हैं. भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर तंज कसा है. चौधरी ने कहा कि ‘कांग्रेस कंफ्यूज है. राहुल गांधी अगर अखंड भारत की कल्पना करते हैं, तो उनको अपनी भारत जोड़ो यात्रा लाहौर, पेशावर और ढाका से शुरू करनी चाहिए.’ इसके अलावा, चौधरी ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

यूपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा,

“कांग्रेस कंफ्यूज है. सभी दल हमेशा हमारे खिलाफ एकत्र होकर चुनाव लड़ते रहे हैं. हमारी सरकार के काम हम जनता के बीच ले जाएंगे. अगर राहुल गांधी की कल्पना अखंड भारत की है, जो उनके दादाजी के समय टूटा है, जब बांग्लादेश और पाकिस्तान अलग हुआ, तो उन्हें पेशावर, लाहौर और ढाका से यात्रा शुरू करनी चाहिए.”

भूपेंद्र सिंह चौधरी

समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के जेल में बंद नेताओं से मिलने के बारे में चौधरी ने कहा, “सपा हमेशा इन तरह के तत्वों के साथ खड़ी है. पहले भी सपा दंगाइयों के साथ रही है.”

आगामी यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर भूपेंद्र चौधरी ने कहा, “नगर निकाय चुनाव को लेकर पार्टी तैयार है. चुनाव प्राथमिकता है. अगर अभी तय होता है, तो प्रत्याशी चयन कर हम चुनाव में जाएंगे.”

इससे पहले धर्मांतरण के संबंध में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती द्वारा किए गए ट्वीट के बारे में चौधरी ने कहा, “अब उन्होंने (मायावती) किस परिप्रेक्ष्य में यह बात कही है, यह तो पता नहीं, लेकिन धर्मांतरण के लिए हमारे देश में कानून है और कानून के अनुसार ही व्यवस्था आगे बढ़ेगी.”

मायावती ने रविवार को एक ट्वीट में कहा, “धर्म परिवर्तन को लेकर देश भर में बवाल मचाया जाना अनुचित व चिंतनीय है. जबरन हर चीज बुरी होती है और बुरी नीयत से धर्म बदलना व बदलवाना दोनों ही गलत है.” बसपा प्रमुख ने ट्वीट में कहा “इस मुद्दे को सही परिप्रेक्ष्य में देखना व समझना जरूरी है. इसको लेकर की जा रही कट्टरवादी राजनीति से देश को लाभ कम, हानि ज्यादा होने की आशंका है.”

कांग्रेस ने विपक्षी नेताओं के साथ BJP के दिनेश को भी भेजा ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का निमंत्रण

    follow whatsapp
    Main news