बदायूं: ऑन ड्यूटी दारोगा ‘शराब’ के साथ नजर आए, लाइन हाजिर हुए तो बोले- एप्पल जूस पी रहे थे

अंकुर चतुर्वेदी

• 12:59 PM • 26 Apr 2022

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक दारोगा की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वे कथित तौर पर शराब का गिलास…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक दारोगा की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वे कथित तौर पर शराब का गिलास लिए बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो वायरल होने के बाद एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने तत्काल प्रभाव से दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें...

एसपी ग्रामीण क्षेत्र सिद्धार्थ वर्मा ने बताया, “थाना वजीरगंज क्षेत्र की बगरैन पुलिस चौकी के प्रभारी बृजकिशोर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें दारोगा बृजकिशोर शराब का गिलास लिए बैठे हुए हैं जबकि एक अन्य तस्वीर में दारोगा के सामने मेज पर शराब का गिलास रखा है.”

उन्होंने बताया कि वायरल तस्वीरों का संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है. दारोगा के बयान भी दर्ज किए गए हैं. हालांकि, दारोगा का कहना है कि वह एप्पल जूस पी रहे थे, जिसको शराब बताया जा रहा है.

एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा के मुताबिक, एसएसपी डॉ. ओपी सिंह के निर्देश पर दारोगा बृजकिशोर को लाइन हाजिर किया गया है. सीओ बिसौली को मामले की जांच सौंपी गई है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

बदायूं: UP चुनाव के दौरान आचार संहिता उल्लंघन मामले में SP विधायक के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

    follow whatsapp
    Main news