गाली दी, शाइस्ता पर किया था कमेंट… इन्हीं दो वजहों से अतीक ने मरवा दिया उमेश पाल को?

संतोष शर्मा

• 07:41 AM • 05 May 2023

UP News: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से उमेश पाल हत्याकांड को लेकर चौंका देने वाले खुलासे सामने…

UPTAK
follow google news

UP News: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से उमेश पाल हत्याकांड को लेकर चौंका देने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं. इसी बीच पुलिस रिमांड के दौरान अतीक अहमद के वकील ने उमेश पाल हत्याकांड और अतीक को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें...

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान अतीक के वकील खान सौलत ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अतीक के वकील ने वह असल वजह भी बता दी है, जिसके बाद अतीक अहमद ने उमेश पाल को मारने की योजना तैयार कर ली थी.

ये भी पढ़ें: अतीक अहमद का वकील खान सौलत ही बताने लगा शाइस्ता और उसके बेटों के सारे राज, गिनाने लगा गुनाह

 

अतीक ने दी गाली तो उमेश पाल ने भी दे दिया करारा जवाब

मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक के वकील खान सौलत ने पूछताछ में बताया है कि उमेश पाल मर्डर केस के आखिरी विवाद में भी गुड्डू मुस्लिम ही था. गुड्डू मुस्लिम ने जमीन विवाद को लेकर अतीक अहमद की उमेश पाल से आखिरी बार फोन पर बात करवाई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान अतीक अहमद ने उमेश पाल को गालियां देना शुरू कर दिया. इसी दौरान उमेश पाल ने भी पलट कर अतीक अहमद को गाली देना शुरू कर दिया. दोनों के बीच फोन पर काफी विवाद हो गया.

शाइस्ता को लेकर कर दिया कमेंट

मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक के वकील ने पूछताछ में बताया है कि एक शादी कार्यक्रम के दौरान उमेश पाल ने अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर कमेंट कर दिया था. ये बात जेल में अतीक अहमद के पास तक पहुंच गई थी. इसको लेकर भी अतीक काफी भड़क गया था.

ये भी पढ़ें: अब अतीक के बेटे असद की मार्कशीट मिल गई, नंबर देख पता चल गया कि इनकी पढ़ाई तो थी माशाल्लाह!

बमबाज गुड्डू मुस्लिम अतीक से मिलने गया था जेल

मिली जानकारी के मुताबिक, बमबाज गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद से मिलने गुजरात की साबरमती जेल गया था. वहां पर गुड्डू ने अतीक अहमद को पूरी बात बताई थी. इसके बाद बरेली जेल में बंद अशरफ ने ये पूरी साजिश रची थी.

आपको यह भी बता दें कि उमेश पाल ने धूमनगंज थाने में इसी जमीन विवाद को लेकर अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर केस दर्ज करवाया था.

मालूम हो कि उमेश पाल शूटआउट के दौरान उमेश पाल और यूपी पुलिस के 2 जवानों की गोलियां और बमों से हमला कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अतीक अहमद, अशरफ, अतीक के बेटे असद और अतीक की पत्नी शाइस्ता पर केस दर्ज किया गया था. इस दौरान यूपी एसटीएफ ने शूटआउट में शामिल अतीक के बेटे असद को एनकाउंटर में मार गिराया था.

शाइस्ता और गुड्डू दोनों फरार

आपको बता दें कि बेटे असद के एनकाउंटर, पति अतीक और देवर अशरफ की हत्या के बाद भी शाइस्ता परवीन सामने नहीं आई है. पुलिस और एसटीएफ लगातार शाइस्ता को खोजने की कोशिश कर रही है. तो वहीं अशरफ की पत्नी जैनब और अतीक की बहन आयशा भी पुलिस की पकड़ से फरार है. दूसरी तरफ बमबाज गुड्डू मुस्लिम अभी तक पुलिस और एसटीएफ की पकड़ से फरार है.

    follow whatsapp
    Main news