मेरठ में कथित जहरीली कोल्ड ड्रिंक पीने से बच्चों समेत दर्जन भर लोग हुए बीमार, इलाज जारी

उस्मान चौधरी

• 04:55 AM • 02 Oct 2021

उत्तर प्रदेश के मेरठ में परतापुर थाना क्षेत्र की एक झुग्गी बस्ती में शुक्रवार, 1 अक्टूबर को कथित जहरीली कोल्ड ड्रिंक पीने से बच्चों समेत…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मेरठ में परतापुर थाना क्षेत्र की एक झुग्गी बस्ती में शुक्रवार, 1 अक्टूबर को कथित जहरीली कोल्ड ड्रिंक पीने से बच्चों समेत दर्जन भर लोग बीमार हो गए. हालत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से कुछ लोगों को लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि परतापुर थाना क्षेत्र की एक झुग्गी बस्ती में शुक्रवार शाम पहुंचे एक शख्स ने कोल्ड ड्रिंक बांटी थी, जिसको पीने से 4 से 5 छोटे बच्चों सहित लगभग दर्जनभर लोग बीमार हो गए. बस्ती में अफरा-तफरी मचने पर आनन-फानन में सभी को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां से 3 बच्चों और 5 बालिग को लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया.

लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के इंचार्ज डॉक्टर हर्ष वर्धन का कहना है कि यह मामला सस्पेक्टेड पॉइजनिंग का लग रहा है. उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल से अभी कुछ और लोग भी मेडिकल कॉलेज में आ सकते हैं.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मेरठ के जिलाधिकारी के. बालाजी भी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और वहां का हाल जाना. जिलाधिकारी ने बताया है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने कोल्ड ड्रिंक दी थी, जिसको पीने से लोगों को उल्टियां हुईं. उन्होंने बताया कि फिलहाल सब की हालत स्थिर है.

बीमार बहन को कंधे पर लादकर एक से दूसरे अस्पताल भटकता रहा भाई, न मिला बेड न मिली एम्बुलेंस

    follow whatsapp
    Main news