बेबसी! लखीमपुर खीरी में किसान को अपनी फसल के नहीं मिले सही दाम, ट्रॉली भर आलू खाई में गिराएं

अभिषेक वर्मा

• 10:56 AM • 18 Mar 2023

Lakhimpur Kheri News: एक किसान अपनी पूरी मेहनत से फसल उगाता है, खेती करता है. उस फसल में उसका खून-पसीना लगा होता है. उसे आस…

UPTAK
follow google news

Lakhimpur Kheri News: एक किसान अपनी पूरी मेहनत से फसल उगाता है, खेती करता है. उस फसल में उसका खून-पसीना लगा होता है. उसे आस होती है कि फसल बेच कर और उसके अच्छे दाम लेकर वह अपने परिवार का अच्छे से पालन पोषण कर पाएगा. मगर कभी-कभी उसे सिर्फ निराशा ही हाथ लगती है. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला

बता दें कि लखीमपुर खीरी के मैलानी थाना क्षेत्र के बांकेगंज गांव में रहने वाले किसान ने अपना एक ट्रॉली आलू खाई में फेंक दिया. मिली जानकारी के मुताबिक. मंडी में किसान को आलू के सही दाम नहीं मिल रहे थे, जिससे वह बहुत परेशान था. फिर उसने जो कदम उठाया उसे देख हर कोई हैरान रह गया.

आलू लूटने की मच गई होड़

मिली जानकारी के मुताबिक,  बांकेगंज कस्बे के रहने वाले किसान मनवीर सिंह अपना एक ट्रॉली आलू बेचने के लिए मंडी गए थे. मगर वहां उन्हें आलू का सही दाम नहीं मिला. उन्होंने बहुत कोशिश की मगर उन्हें सफलता हाथ नहीं मिली. इस बात से वह काफी आहत हो गए.

बताया जा रहा है कि वह अपना आलू वापस घर ले आए और अपने घर के बाहर एक गहरी खाई में सभी आलू को फेंक दिया. इस दौरान आलू लूटने के लिए लोगों में होड़ लग गई. सभी लोग भर-भर के आलू ले जाने लगे. एस शख्स ने इसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. अब यह वीडियो भी सोशल मीडिया और क्षेत्र में काफी वायरल हो गया है.

    follow whatsapp
    Main news