गाजीपुर: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के विवाद में शिक्षिका की हत्या के आरोप में गांव का प्रधान गिरफ्तार

विनय कुमार सिंह

• 07:50 PM • 12 Feb 2024

गाजीपुर में एक शिक्षिका की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने गांव के प्रधान को गिरफ्तार किया है.

 Ghazipur news

Ghazipur news

follow google news

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक शिक्षिका की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासे का दावा किया है. दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के मलेठी गांव में बीते 5 फरवरी को शिक्षिका का चाकू के वार से घायल शव उसके ही घर से थोड़ी दूर मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर कार्रवाई शुरू की, जिसमें आज पुलिस को सफलता मिली. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के विवाद में शिक्षिका की हत्या कर दी गई थी. 

यह भी पढ़ें...

एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि थाना दुल्लहपुर पुलिस द्वारा मु0अ0सं0 17/2024 धारा 302 IPC के संदर्भ में ग्राम प्रधान ही दोषी निकला है.

उन्होंने बताया कि हत्या के बाद कॉल डिटेल्स के आधार पर छानबीन की गई, तो ग्राम प्रधान ही संदिग्ध निकला. मृतका श्वेता बारी पत्नी स्व० सुनील बारी, निवासी ग्राम मलेठी थाना दुल्लहपुर, जिला गाजीपुर की अपने ही गांव के प्रधान धनन्जय प्रजापति पुत्र स्व० बोधा प्रजापति नि० मलेठी थाना दुल्लहपुर गाजीपुर से काफी इंटीमेसी हो गई थी. 

उन्होंने आगे बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि ईधर श्वेता उसके ऊपर दबाव डाल कर कई प्रकार की डिमांड कर रही थी तो इसने उससे छुटकारा पाने और सामाजिक प्रतिष्ठा बचाने के लिए उसकी हत्या कर दी. उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी ग्राम प्रधान को सुसंगत धाराओं में जेल भेज दिया गया है. 
 

    follow whatsapp
    Main news