दर्दनाक! गाजियाबाद: घर के बाहर खेल रही थी दो मासूम, सिलेंडर भरा ई रिक्शा उनपर पलटा, मच गई चीख पुकार

मयंक गौड़

18 Mar 2023 (अपडेटेड: 18 Mar 2023, 01:07 PM)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां घर के बाहर दो मासूम बच्चियां खेल रही थी. दोनों सगी बहने…

UPTAK
follow google news

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां घर के बाहर दो मासूम बच्चियां खेल रही थी. दोनों सगी बहने थी. तभी वहां कुछ ऐसा हुआ जिससे देख सभी की चीख निकल गई. दरअसल घरेलू गैस सिलेंडर से भरा ई रिक्शा अचानक पलट गया और इसकी चपेट में दोनों बच्चियां आ गईं. इस हादसे में 6 साल की मासूम की मौत हो गई तो वहीं 4 साल की मासूम गंभीर घायल है. घायल बच्ची को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया है. ई रिक्शा चालक मौके से फरार है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपी रिक्शा चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

ये पूरा मामला गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र के पक्की मोरी डासना गेट इलाके से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बीते शुक्रवार शाम की है. यहां दो बच्चियां अपने मामा के घर आई हुई थी. वह दोनों मामा के घर के बाहर खेल रही थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, उसी दौरान वहां से गैस सिलेंडर से भरा ई रिक्शा निकल रहा था. रिक्शा अचानक बच्चियों पर पलट गया. मौके पर अफरातफरी मच गई. घायल बच्चियों को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस दौरान 6 साल की मासूम अलीना की मौत हो गई तो उसकी 4 साल की बहन आयशा अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.

रिक्शा चालक हो गया फरार

हादसा होने के बाद रिक्शा चालक मौके देखकर फरार हो गया. दरअसल हादसे के बाद सभी का ध्यान बच्चियों को बाहर निकालकर उन्हें फौरन अस्पताल ले जाने पर था. चालक ने इसी बात का फायदा उठाया और मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि गैस सिलेंडर से भरा ई रिक्शा कमला गैस एसेंसी का है. फिलहाल पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है तो वहीं दूसरी बच्ची भी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है. फिलहाल पुलिस आरोपी रिक्शा चालक की तलाश कर रही है. पुलिस द्वारा केस दर्ज किया गया है.

    follow whatsapp
    Main news