बलिया: फांसी के फंदे से लटकता मिला युवती का शव, पति समेत 3 के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज

भाषा

• 10:54 AM • 11 Dec 2022

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक विवाहिता की कथित दहेज हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पति सहित तीन लोगों के…

UPTAK
follow google news

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक विवाहिता की कथित दहेज हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पति सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मिली जानकारी के अनुसार, बीते शनिवार देर रात मृतका का शव फांसी के फंदे से लटकटा पाया गया था.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि यह पूरा मामला जिला बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र के गुरवा गांव से सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, यहां शनिवार देर रात विवाहिता का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला था. बताया जा रहा है कि मृतका का अपने पति के साथ झगड़ा हुआ था.

इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया, “मृतका का शनिवार रात अपने पति अवधेश कुमार यादव से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने कथित तौर पर फांसी लगा ली थी.

अपर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती की शादी तीन साल पहले हुई थी. इस मामले में मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के पति अवधेश के साथ-साथ मृतका के जेठ-जेठानी के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

UP Tak रियलिटी चेक: बलिया में जहां कैमरे के सामने पलटी थी ई–रिक्शा, उस सड़क का कैसा है हाल

    follow whatsapp
    Main news